मुख्य समाचार:
  1. लॉन्च हुआ honor का चार कैमरे वाला फोन

लॉन्च हुआ honor का चार कैमरे वाला फोन

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद honor ने अपना 9lite फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत है इस फोन में लगे चार कैमरे। फोन की बिक्री दुनिया के 14 देशों में 26 दिसंबर से शुरु हो जाएगी।

December 22, 2017 1:01 PM
honor, honor 9 lite, honor 9 lite price, honor 9 lite featuresस्मार्टफोन में 4G VOLTE और वाइफाइ के साथ ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे स्टेंडर्ड सपोर्ट दिए गए हैं।

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद honor ने अपना 9lite फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत है इस फोन में लगे चार कैमरे। फोन की बिक्री दुनिया के 14 देशों में 26 दिसंबर से शुरु हो जाएगी। अगर फोन के फीचर की बार करें तो 4 कैमरे वाले इस फोन में बाकी स्मार्टफोन के मुकाबले बहुत कुछ अलग और बेहतर है।

फोन में 5.65 इंच की फुल एचडी डिस्पले है जो 18:9 के ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है। अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें huwaei hisilicon kirin 659 दिया गया है। फोन एंड्रॉयड oreo पर रन करता है जो emui 8.0 पर बेस्ड है। फोन को दो वैरियंट में लॉन्च किया है। 3 जीबी रैम वाले वैरियंट में 32 जीबी की इंटरनल मैनोरी दी गई है, वहीं 4 जीबी रैम वाले वैरियंट में 64 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा इसमें मेमोरी एक्सपेंड करने का भी फीचर है।

अगर इसकी सबसे बड़ी खासियक इसके कैमरे की बात करें तो फोन में चार कैमरे यानी डुअल फ्रंट औऱ डुअल बैक कैमरा दिया गया है। जो फोटोग्राफी को नेकस्ट लेवेल पर ले जाते हैं। प्राइमरी कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर है, जबकी इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। रियर कैमरे के साथ फोन में ऑटो फोकस, एलईडी फ्लैश और फेस डिटेक्शन जैसे फीचर दिए गए हैं।

अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VOLTE और वाइफाइ के साथ ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे स्टेंडर्ड सपोर्ट दिए गए हैं। साथ ही इसमें अलग से हाइब्रिड स्लिम स्लॉट भी दिया गया है। अगर बैटरी की बात करें तो फोन में 3000 एमएएच की बैट्री दी गई है। फोन दो अलग अलग वेरियंट में उपलब्ध है। 3 जीबी वाले वैरियंट की कीमत लगभग 11,700 है वहीं दूसरे वैरियंट की कीमत 17,500 है।

Go to Top