मुख्य समाचार:

Honor 9A भारत में 31 जुलाई को होगा लॉन्च, अमेजन प्राइम डे के दौरान शुरू होगी सेल

Honor 9A स्मार्टफोन भारत में 31 जुलाई को लॉन्च होगा.

Published: July 25, 2020 1:07 PM
Honor 9A to launch in india on 31 july sale to start during amazon prime dayHonor 9A स्मार्टफोन भारत में 31 जुलाई को लॉन्च होगा.

Honor 9A स्मार्टफोन भारत में 31 जुलाई को लॉन्च होगा. अमेजन के एक टीजर से इसकी जानकारी मिली है. फोन को सबसे पहले अप्रैल में एक स्टोरेज ऑप्शन और तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया था. फोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स में ट्रिपल रियर कैमरा, ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हेलियो P22 SoC प्रोसेसर, 5,000mAh की बैटरी और एक सेल्फी कैमरा शामिल है. फोन के बैक में फिंगप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. Honor 9A में गूगल मोबाइल सर्विसेज और गूगल प्ले स्टोर की जगह Huawei मोबाइल सर्विस (HMS) और ऐप गैलरी स्टोर दिया गया है.

6 अगस्त से शुरू होगी बिक्री

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी भारत में Honor 9A की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है. देश में फोन की बिक्री अमेजन के जरिए होगी. अमेजन इस फोन का टीजर प्राइम डे स्पेशल लॉन्च में दे रहा है, जिससे पता चलता है कि 6 अगस्त से इसकी सेल शुरू होगी.

Honor 9A का ग्लोबल लॉन्च अप्रैल में किया गया था. रूस में इसकी कीमत 10,990 RUB (लगभग 11,200 रुपये) एकमात्र 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है. भारतीय बाजार में भी इस फोन की कीमत इसके करीब रह सकती है.

कंपनी ने बताया है कि भारत में यह स्मार्टफोन मिडनाइक ब्लैक और फैंटम ब्लू कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा.

Realme 6i Vs Redmi Note 9 Pro: दोनों बजट स्मार्टफोन में कड़ा मुकाबला; कीमत, फीचर्स और कैमरा में कौन किस पर भारी?

Honor 9A- स्पेसिफिकेशन्स

यह एक डुअल सिम (नैनो) फोन है जिसमें एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Magic UI 3.1 मौजूद है. फोन में 6.3 इंच का स्क्रीन 720×1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन और 88.4 फीसदी रेजोल्यूशन के साथ दिया गया है. स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हेलियो P22 SoC प्रोसेसर मौजूद है. फोन में 3GB की रैम और 64GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Honor 9A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ है. इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ, 2 मेगापिक्सल का f/2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Honor 9A भारत में 31 जुलाई को होगा लॉन्च, अमेजन प्राइम डे के दौरान शुरू होगी सेल

Go to Top