मुख्य समाचार:
  1. Google Tez बना Google Pay, अब Loan के लिए भी कर सकेंगे अप्लाई

Google Tez बना Google Pay, अब Loan के लिए भी कर सकेंगे अप्लाई

गूगल पे कि सबसे खास बात यह ह कि अब आप गूगल तेज (गूगल पे) के जरिए लोन भी ले सकेंगे. इसके लिए गूगल ने फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई और कोटक महिंद्रा बैंक से साझेदारी की है.

August 28, 2018 4:43 PM
google pay india, google pay india launch, google pay india tez, google tez offers, google tez updates, google tez kya hai, business news in hindiगूगल पे कि सबसे खास बात यह ह कि अब आप गूगल तेज (गूगल पे) के जरिए लोन भी ले सकेंगे. इसके लिए गूगल ने फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई और कोटक महिंद्रा बैंक से साझेदारी की है.

गूगल ने मंगलवार को अपने डिजिटल पेमेंट ऐप गूगल तेज का नाम बदलकर गूगल पे कर दिया है. गूगल पे कि सबसे खास बात यह है कि अब आप गूगल तेज (गूगल पे) के जरिए लोन भी ले सकेंगे. इसके लिए गूगल ने कई भारतीय बैंकों से साझेदारी की है. गूगल इंडिया ने इसकी घोषणा दिल्ली में हुए गूगल फॉर इंडिया 2018 कार्यक्रम में की.

इसके लिए गूगल ने फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई और कोटक महिंद्रा बैंक से साझेदारी की है. गूगल के मुताबिक, कुछ हफ़्तों में ग्राहक लोन की सुविधा ले सकेंगे. कर्ज की राशि प्री-अप्रूव होगी और बैंक ग्राहकों को बैंक के जरिए यह राशि दी जाएगी.

गूगल इंडिया का ट्वीट देखिए.

गूगल का दावा है कि भारत में 12 लाख से ज्यादा छोटे व्यवसाय करने वाले लोग Google Tez (गूगल पे) का इस्तेमाल कर रहे हैं. 2.2 करोड़ लोग हर महीने गूगल तेज का इस्तेमाल कर रहे हैं. पिछले साल सिंतबर में लॉन्च होने के बाद से अब तक ऐप के जरिए कुल 75 करोड़ रुपये की ट्रांजेक्शन की गई है.

Google Tez (गूगल पे) यूजर्स के लिए अच्छी बात यह है कि उन्हें गिफ्ट और प्रमोशनल कूपन जैसी ऑफर्स मिलते रहेंगे. RedBus पर गूगल पे के जरिए पेमेंट करने पर आपको 250 रुपये तक मिल सकते हैं. हरेक सफल ट्रांजेक्शन पर Google Tez (गूगल पे) आपको एक स्क्रैच कार्ड देता जिसके तहत आपको अधिकतम 1,00,000 रुपये तक मिलते हैं.

Go to Top