मुख्य समाचार:

Facebook Users Alert: मैसेंजर ऐप दुनियाभर में क्रैश, 130 करोड़ यूजर प्रभावित!

Facebook Messenger Alert: Forbes की एक रिपोर्ट के अनुसार, "फेसबुक आमतौर पर विश्वसनीय है, लेकिन हाल ही में कुछ ज्यादा ही रुकावटें हुईं हैं. इसमें अकेले सितंबर में ही चार बार रुकावट आई थी."

November 20, 2018 11:56 AM
Facebook Messenger App Is Down, Facebook Messenger latest updates, Facebook Latest updates, Facebook Messenger User Alert, Facebook Messengerlatest updates in hindiFacebook Messenger Alert: Forbes की एक रिपोर्ट के अनुसार, “फेसबुक आमतौर पर विश्वसनीय है, लेकिन हाल ही में कुछ ज्यादा ही रुकावटें हुईं हैं. इसमें अकेले सितंबर में ही चार बार रुकावट आई थी.” (Reuters)

अमेरिका और यूरोप के कई Facebook यूजर्स ने मंगलवार को Messenger App के काम नहीं करने की शिकायत की. डिजिटल वर्ल्ड में हुई रुकावटों को देखने वाले एक पोर्टल ‘डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम’ के अनुसार, मंगलवार को हजारों की संख्या में फेसबुक मैसेंजर अपने मैसेज नही देख पा रहे थे, लॉग इन नहीं कर पा रहे थे और सर्वर से कनेक्ट नहीं कर पा रहे थे.

यह रुकावट आधीरात के बाद शुरू हुई और कुछ घंटों तक रहीं लेकिन बाद में सेवा बहाल हो गई. फेसबुक ने फिलहाल इस रुकावट का कारण नहीं बताया है.

ये भी पढ़ें… Google Duo से 9000 रु तक जीतने का मौका

Forbes की एक रिपोर्ट के अनुसार, “Facebook आमतौर पर विश्वसनीय है, लेकिन हाल ही में कुछ ज्यादा ही रुकावटें हुईं हैं. इसमें अकेले सितंबर में ही चार बार रुकावट आई थी.”

यह समस्या फेसबुक द्वारा मैसेंजर को अपडेट करने के अगले दिन ही आ गई है. अपडेटेड मैसेंजर के अनुसार, मैसेज को सेंड करने के 10 मिनट के अंदर चैट थ्रैड्स से डिलीट किया जा सकता है. फेसबुक मैसेंजर के 1.3 अरब से अधिक यूजर्स हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Facebook Users Alert: मैसेंजर ऐप दुनियाभर में क्रैश, 130 करोड़ यूजर प्रभावित!

Go to Top