मुख्य समाचार:
  1. Google Pay के जरिए 1 लाख रुपये तक जीतने का मौका

Google Pay के जरिए 1 लाख रुपये तक जीतने का मौका

Google Pay (Google Tez) के एक साल पूरे होने पर गूगल 'तेज फर्स्ट एनिवर्सरी ऑफर' के जरिए गूगल यूजर्स को एक लाख रुपये तक का इनाम जीतने का मौका दे रहा है.

August 31, 2018 1:09 PM
Google Pay, Google Pay offers, Google Pay anniversary offer, google tez offer, google tez 1st anniversary offer, google tez, Google Pay discount, business news in hindi Google Pay (Google Tez) के एक साल पूरे होने पर गूगल ‘तेज फर्स्ट एनिवर्सरी ऑफर’ के जरिए गूगल यूजर्स को एक लाख रुपये तक का इनाम जीतने का मौका दे रहा है.

गूगल इंडिया ने 18 सितंबर 2017 को भारत में गूगल तेज लॉन्च किया था और 28 अगस्त 2018 को इसे अपग्रेड करके Google Pay कर दिया. गूगल ने यह घोषणा दिल्ली में हुए गूगल फॉर इंडिया कार्यक्रम में की थी.

Google Pay में कंपनी ने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक रिवार्ड्स और ऑफर्स भी शुरू की है जिसे तहत आप एक लाख रुपये तक जीत सकते हैं. यह रिवॉर्ड Google Pay के चुनिंदा लकी ग्राहकों को ही मिलेगा. और इस रिवॉर्ड के लिए कुछ नियम और शर्तें भी हैं.

Google Pay (Google Tez) के एक साल पूरे होने पर गूगल ‘तेज फर्स्ट एनिवर्सरी ऑफर’ के जरिए गूगल यूजर्स को एक लाख रुपये तक का इनाम जीतने का मौका दे रहा है. ईनाम जीतने के लिए ग्राहकों को 18 सितंबर 2018 के सुबह 9 बजे तक Google Pay के जरिए कम से कम 5 ट्रांजेक्शन करने होंगे. ऑफर के मुताबिक, कंपनी कुल 5 करोड़ का रिवॉर्ड दे रही है.

रिवॉर्ड की राशि 5 रुपये से लेकर 1,00,000 रुपये तक है. कंपनी का कहना है कि कुछ लकी विनर्स ही फुल अमाउंट जीत सकेंगे. ध्यान रहे कि यह प्रस्ताव तमिलनाडु के निवासियों के लिए नहीं लागू हैं. (तमिलनाडु पुरस्कार योजना (निषेध) अधिनियम 1979 के अनुसार).

गूगल पे कि सबसे खास बात यह है कि अब आप गूगल तेज (गूगल पे) के जरिए लोन भी ले सकेंगे. इसके लिए गूगल ने कई भारतीय बैंकों से साझेदारी की है. इसके लिए गूगल ने फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई और कोटक महिंद्रा बैंक से साझेदारी की है. गूगल के मुताबिक, कुछ हफ़्तों में ग्राहक लोन की सुविधा ले सकेंगे. कर्ज की राशि प्री-अप्रूव होगी और बैंक ग्राहकों को बैंक के जरिए यह राशि दी जाएगी.

Go to Top