सर्वाधिक पढ़ी गईं

BSNL ने यूजर्स को दिया शानदार तोहफा, 129 रु में अनलिमिटेड मनोरंजन; देखिये बेहिसाब फिल्में

BSNL Cinema Plus: महज 129 रुपये में BSNL अपने यूजर्स को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस उपलब्ध करा रहा है.

February 4, 2021 3:09 PM
BSNL Cinema Plus bsnl offering sonylic voot zee5 ott plateform only in 129 rupeesयूजर्स को सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन से SonyLIV और Voot Select समेत कई प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद फिल्में या सीरीज देख सकते हैं. (Representative Image)

BSNL Cinema Plus: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार नगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए BSNL Cinema Plus सर्विस लांच की है. कोरोना महामारी के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन तेजी से बढ़ा है क्योंकि सिनेमा हॉल अभी भी पहले की तरह फिल्में नहीं प्रदर्शित कर पा रहे हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए लोग फिल्में देख रहे हैं. इसे देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी इस सर्विस के जरिए यूजर्स को बेहतर मनोरंजन कंटेट उपलब्ध कराएगा. बता दें कि एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) जैसी टेलीकॉम कंपनियां पहले से ही अपने यूजर्स को यह सुविधा उपलब्ध करा रही है.

BSNL सिनेमा सर्विस के जरिए महज 129 रुपये यूजर्स को चुकाने हैं. इसके तहत यूजर्स को सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन से SonyLIV और Voot Select समेत कई प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद फिल्में या सीरीज देख सकते हैं.

300 से ज्यादा टीवी चैनल्स और 8 हजार फिल्में

बीएसएनएल ने अपनी खास सिनेमा प्लस वाले सब्सक्रिप्शन के लिए चार्ज 199 रुपये प्रति महीना रखा है. हालांकि शुरुआत में इसे 129 रुपये प्रति महीने की दर से यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है. यह चार्ज शुरुआती तीन महीने के लिए है, इसके बाद यूजर्स को 199 रुपये प्रति महीने की दर से यह सुविधा मिलेगी. कंपनी के दावे के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म पर 300 से अधिक टीवी चैनल्स और 8 हजार फिल्में मिलेंगी.

यह भी पढ़ें- नई टाटा सफारी की बुकिंग शुरू, 22 फरवरी को होगा कीमतों का एलान; चेक करें डिटेल

YuppTV के साथ मिलकर दे रही सुविधा

बीएसएनएल ने यूजर्स को यह सुविधा देने के लिए YuppTV के साथ साझेदारी किया है. इस साझेदारी के तहत यूजर्स को SonyLiv, Voot, ZEE5 और YuppTV का एक्सेस पा सकेंगे. यूजर्स YuppTV Scope के जरिए अपने कंप्यूटर, स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर मूवीज या सीरीज देख सकेंगे. यह सुविधा जियो, रिलायंस, एयरटेल पहले ही दे रही हैं. एयरटेल, जियो और रिलायंस के यूजर्स को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. BSNL ने यूजर्स को दिया शानदार तोहफा, 129 रु में अनलिमिटेड मनोरंजन; देखिये बेहिसाब फिल्में
Tags:BSNL

Go to Top