सर्वाधिक पढ़ी गईं

Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कैसे करें

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के प्री-रजिस्ट्रेशन अब गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हो गए हैं.

May 18, 2021 5:54 PM
Battlegrounds Mobile India pre registration starts know how to do itबैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के प्री-रजिस्ट्रेशन अब गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हो गए हैं.

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के प्री-रजिस्ट्रेशन अब गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हो गए हैं. गेम को Krafton द्वारा डेवलप किया गया है और इसे PUBG मोबाइल की जगह पर देखा जा रहा है. Krafton ने गेम की रिलीज डेट की अभी पुष्टि नहीं की है, जिसे जल्द जारी किया जा सकता है, क्योंकि प्री-रजिस्ट्रेशन लाइव हो गया है. PUBG मोबाइल को पिछले साल सितंबर में कई दूसरे चीनी ऐप्स के साथ बैन कर दिया गया था.

कैसे करें रजिस्ट्रेशन

  • अपने एंड्रॉयड फोन या डेस्कटॉप ब्राउजर पर गूगल प्ले स्टोर पर जाएं.
  • Battlegrounds Mobile India के लिए सर्च करें. यह ध्यान रखें कि सर्च करते समय आप सही स्पेलिंग लिख रहे हैं.
  • सर्च रिजल्ट में आपको गेम नजर आ जाएगी. इसमें ‘Coming Soon’ लिखा होगा. इस पर टैप करें और प्री-रजिस्टर लिंक को क्लिक करें. यह जरूर ध्यान रखें कि डेवलपर ‘Krafton’ है. इसी गेम के टाइटल के समान कुछ दूसरे भी सर्च रिजल्ट में दिख सकते हैं. इसका ध्यान रखें कि आपको उन्हें डाउनलोड या इंस्टॉल नहीं करना है.

यह ध्यान रखें कि गेम अभी डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है. यह केवल प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है, जिसका मतलब है कि आपको अलर्ट कर दिया जाएगा, जब गेम सभी यूजर्स के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

Reliance Jio बना रही है समुद्र में दुनिया का सबसे बड़ा केबल सिस्टम, डेटा पहुंचाने में मिलेगी मदद

जो यूजर्स प्री-रजिस्टर करते हैं, उन्हें चार रिवॉर्ड्स मिलेंगे. Krafton के मुताबिक, यह रिवॉर्ड एक्सलूसिव तौर पर गेम के फैन्स के लिए होगा, जो प्री-रजिस्टर करते हैं. गेम भारत के लिए सीमित है. यह एक बैटल रोयाल गेम है, जहां कई खिलाड़ी लड़ेंगे. PUBG मोबाइल की तरह, सबसे आखिर तक बचा खिलाड़ी विजेता बनेगा.

गेम के लिए एक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत होगी. गेम के लिए सिस्टम की जरूरतें एंड्रॉयड 5.1.1 या ज्यादा और कम से कम 2 GB रैम की मेमोरी है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कैसे करें

Go to Top