मुख्य समाचार:

Jio का दावा- दूसरे नेटवर्क से 5 गुना ज्यादा फ्री ‘आउटगोइंग कॉल्स’, ग्राहकों पर नहीं बढ़ेगा बोझ

जियो ने दावा किया कि उसके नए प्लान अन्य प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में 25 फीसदी तक ज्यादा वैल्यू उपलब्ध करा रहे हैं.

December 9, 2019 7:42 AM
Average customer unlikely to pay for outgoing calls, says Reliance JioImage: Reuters

दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दावा किया है कि वह अन्य नेटवर्कों की तुलना में अपने ग्राहकों को पांच गुना अधिक मुफ्त ‘आउटगोइंग कॉल्स’ की पेशकश कर रही है. ऐसे में उसके औसत ग्राहक को कॉल के लिए भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी. जियो ने दावा किया कि उसके नए प्लान अन्य प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में 25 फीसदी तक ज्यादा वैल्यू उपलब्ध करा रहे हैं.

भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने छह दिसंबर से अपने नेटवर्क से बाहर आउटगोइंग कॉल की सीमा को समाप्त कर दिया है. इसी पर जियो की यह प्रतिक्रिया आई है. उसी दिन जियो ने ऐसे मोबाइल कॉल और डेटा प्लान पेश किए हैं, जो पूर्व के प्लान से 40 फीसदी तक ऊंचे हैं.

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी! वापस आए 149 और 98 रु वाले प्लान

रिलायंस जियो ने बयान में कहा, ‘‘जियो के ‘ऑल इन वन प्लान’ में ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर उद्योग के औसत के हिसाब से पांच गुना अधिक मुफ्त ‘आउटगोइंग कॉल्स’ मिलेंगी. ऐसे में जियो के ग्राहकों को कॉल के लिए कुछ भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी.’’

बयान में कहा गया है कि जियो के प्लान में अन्य ऑपरेटरों के तुलनात्मक प्लान के मुकाबले ग्राहकों को 25 फीसदी ज्यादा वैल्यू उपलब्ध होगी. कंपनी सभी प्लान पर 28 दिन की वैलिडिटी में अन्य नेटवर्क पर 1,000 मिनट की नि:शुल्क कॉल की सुविधा उपलब्ध करा रही है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Jio का दावा- दूसरे नेटवर्क से 5 गुना ज्यादा फ्री ‘आउटगोइंग कॉल्स’, ग्राहकों पर नहीं बढ़ेगा बोझ

Go to Top