मुख्य समाचार:

Asus ROG Phone 3 भारत में 22 जुलाई को होगा लॉन्च, फोन में नया क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 865+ SoC प्रोसेसर मौजूद

Asus ROG Phone 3 22 जुलाई को दुनिया भर के बाजारों के साथ भारत में भी लॉन्च होगा.

Updated: Jul 09, 2020 3:40 PM
Asus ROG Phone 3 will launch in india with new Qualcomm snapdragon 865+ SoC processorAsus ROG Phone 3 22 जुलाई को दुनिया भर के बाजारों के साथ भारत में भी लॉन्च होगा.

Asus ने एलान किया है कि Asus ROG Phone 3 22 जुलाई को दुनिया भर के बाजारों के साथ भारत में भी लॉन्च होगा. यह उन पहले मोबाइल फोन्स में से एक होगा, जिसमें क्वॉलकम का नया स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर मौजूद होगा.इसका मतलब है कि भारत में यह स्मार्टफोन अमेरिका और यूरोप के साथ लॉन्च होगा. फ्लिपकार्ट ने इस फोन का टीजर जारी करना शुरू कर दिया है जिसस संकेत मिलता है कि भारत में यह इस फोन के लिए एक्सलूसिव ऑनलाइन सेल्स पार्टनर हो सकता है.

कहां देख सकेंगे लॉन्च इवेंट ?

ROG Phone 2 के बाद इस फोन से भी उम्मीदें काफी ज्यादा बनी हुई हैं. इसके साथ यह भी ध्यान रखना जरूरी है कि यह मोबाइल फोन सभी लोगों के लिए है. ROG कंपनी की गेमिंग सब्सिडरी है और ROG फोन पूरी तरह एक गेमिंग फोन होगा. इस गेमिंग स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर 22 जुलाई को रात 8.15 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी इस इवेंट को अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम करेगी. इसके लिंक को लाइफ फीड में लॉन्च से पहले उपलब्ध कराया जाएगा.

Lava ने लॉन्च किया मेड इन इंडिया बजट स्मार्टफोन, 5,774 रु की कीमत; जानें फीचर्स

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ROG फोन सीरीज में प्रीमियम स्पेसिफिकेशन्स मौजूद होते हैं. ROG Phone 3 में इसी तरह के स्पेसिफिकेशन्स की उम्मीद की जा रही है. इसमें क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 865+ SoC प्रोसेसर मौजूद होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में 16GB तक की रैम और 512GB तक का स्टोरेज भी मौजूद होगा. इसके अलावा फोन में 6.59 इंच का AMOLED स्क्रीन दिया जाएगा जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ होगा. हालांकि, स्क्रीन के रिफ्रेश रेट के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट पैनल या 144Hz का नया रिफ्रेश रेट मौजूद होगा.

फोन में मौजूद क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 865+ SoC प्रोसेसर 144 fps और 10-bit HDR गेमिंग को सपोर्ट करता है. ROG Phone 3 के सभी स्पेसिफिकेशन्स का आने वाले हफ्तों में एलान किया जाएगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Asus ROG Phone 3 भारत में 22 जुलाई को होगा लॉन्च, फोन में नया क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 865+ SoC प्रोसेसर मौजूद
Tags:Asus

Go to Top