मुख्य समाचार:
  1. iPhone X के गोल्ड वेरिएंट पर काम जारी

iPhone X के गोल्ड वेरिएंट पर काम जारी

उत्पादन संकट के कारण कंपनी ने शुरुआत में इस वेरिएंट को लांच करना टाल दिया था.

April 15, 2018 10:20 AM
apple, iphone x, iphone x gold price in india, iphone x features, iphone x in gold varient, एप्पल, आईफोन उत्पादन संकट के कारण कंपनी ने शुरुआत में इस वेरिएंट को लांच करना टाल दिया था. (Reuters Representational Image)

एप्पल कथित रूप से प्रीमियम आईफोन एक्स के गोल्ड कलर वेरिएंट पर काम कर रही है. अमेरिकी फेडरल कम्यूनिकेशन कमीशन (एफसीसी) द्वारा हाल ही में इसके गोल्ड वेरिएंड का फोटो प्रकाशित किया गया है.

9टू5 मैक की शुक्रवार देर रात प्रकाशित रपट में कहा गया है, “यह सच हो सकता है, यह जानकर अच्छा लगा, क्योंकि एफसीसी ने गोल्ड आईफोन एक्स का फोटो प्रकाशित किया है, जो कि पिछले साल सितंबर का है और उसे अप्रैल में ही बाजार में उतारा जाना था.” आईफोन एक्स का प्रोटोटाइप रिच गोल्ड स्टेनलेस स्टील फ्रेम से बना है और इसके पीछे हल्का सुनहरा रंग है, ताकि आईफोन 8 के सुनहरे रंग से मेल खा सके.

एफसीसी के दस्तावेजों से पता चलता है कि साल 2017 के सितंबर में आईफोन के लांच करने से कई महीने पहले ही यह तस्वीर ली गई है. मैकरूमर्स के मुताबिक, इस दस्तावेज के समय को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आईफोन मेकर ने आईफोन एक्स को तीन रंगों -गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ग्रे- में जारी करने की योजना बनाई थी. हालांकि उत्पादन संकट के कारण कंपनी ने शुरुआत में इस वेरिएंट को लांच करना टाल दिया.

  1. No Comments.

Go to Top