सर्वाधिक पढ़ी गईं

भारत में iPhone समेत एप्पल प्रोडक्ट्स को खरीदना हुआ आसान, बाद में कर सकेंगे कीमत का भुगतान

देशभर में एप्पल प्रोडक्टस खरीदने के लिए अब ग्राहकों के पास EMI फाइनेंसिंग प्लेटफॉर्म ZestMoney उपलब्ध है.

Updated: Oct 22, 2020 6:18 PM
apple products including iPhone buying becomes easier buy now pay later option availableदेशभर में एप्पल प्रोडक्टस खरीदने के लिए अब ग्राहकों के पास EMI फाइनेंसिंग प्लेटफॉर्म ZestMoney उपलब्ध है.

देशभर में एप्पल प्रोडक्टस खरीदने के लिए अब ग्राहकों के पास EMI फाइनेंसिंग प्लेटफॉर्म ZestMoney उपलब्ध है. कंपनी ने एक बयान में बताया कि ग्राहकों के लिए एक पेमेंट सॉल्यूशन उपलब्ध है जिसमें अभी खरीदारी करके बाद में भुगतान किया जा सकता है. बयान में आगे कहा गया है कि समझौते के तहत, ग्राहक अपने पसंदीदा एप्पल प्रोडक्ट्स को ZestMoney के पे लेटर ऑप्शन का इस्तेमाल करके खरीद सकते हैं.

डिजिटल केवाईसी पूरा करना होगा

ग्राहक ZestMoney से क्रेडिट लिमिट का फायदा ले सकते हैं. इसके लिए डिजिटल केवाईसी (ऑनालइन या इन स्टोर) को पूरा करना होगा और खरीदारी के समय अपनी सहूलियत के मुताबिक पुनर्भुगतान प्लान का विकल्प चुनना होगा. सेवा का फायदा लेने की प्रक्रिया पूरी तरह पेपरलेस और डिजिटल है. इसके बाद बताया गया है कि ZestMoney और एप्पल ने कई जीरो कॉस्ट ईएमआई स्कीम्स को डिजाइन किया है जिन्हें ग्राहक नए लॉन्च हुए iPhone 12 और दूसरे प्रोडक्ट्स पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

कंपनी ने यह भी कहा कि सबसे अच्छी बात है कि सीमित और बिना कोई क्रेडिट हिस्ट्री के साथ भी लोग ZestMoney से सर्विस का फायदा ले सकते हैं. ZestMoney पांच हजार से ज्यादा स्टोर्स में मौजूद है जिसमें देशभर के एक्सलूसिव ऑथराइज्ड रिसेलर स्टोर्स शामिल हैं.

ऑफर पर बोलते हुए ZestMoney के सीईओ और को-फाउंडर Lizzie Chapman ने कहा कि वे बहुत उत्सुक हैं कि ZestMoney एप्पल के ग्राहकों को उनके पसंदीदा एप्पल प्रोडक्ट्स को खरीदने के सपने को पूरा करने में मदद कर सकता है. उन्होंने कहा कि iPhones, iPads, MacBooks और स्मार्टवॉच के लिए इस समय बड़ी डिमांड है.

भारत में सितंबर तिमाही में रिकॉर्ड 5 करोड़ स्मार्टफोन की बिक्री; Xiaomi, Samsung और Vivo ने बेच डाले 3 करोड़ से ज्यादा: रिपोर्ट

इसके साथ उन्होंने कहा कि अभी खरीदारी करके बाद में भुगतान करने का ऑप्शन प्रीमियम कैटेगरी के लिए अच्छी तरह से काम कर रहा है क्योंकि लोग इस मुश्किल और अनिश्चित्ता के समय में अपनी आय को बेहतर तरीके से इस्तेमाल करने के लिए वित्तीय योजना को बेहतर तरीके से बनाते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. भारत में iPhone समेत एप्पल प्रोडक्ट्स को खरीदना हुआ आसान, बाद में कर सकेंगे कीमत का भुगतान

Go to Top