मुख्य समाचार:

एयरटेल ने पेश की Airtel Wynk Tube वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप, यूट्यूब को दे सकती है टक्कर

Airtel wynk tube : यह एप 12 क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगा. इनमें कन्नड़, तेलुगू, तमिल और भोजपुरी शामिल हैं.

April 30, 2019 6:09 PM
airtel wynk tube video and music streaming service announces competition with youtube musicविंक के संगीत प्लेटफार्म का दावा है कि उसके यूजर्स की संख्या 10 करोड़ है.

Airtel Wynk Tube: दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल (Airtel)ने ऑनलाइन म्यूजिक वीडियो क्षेत्र में उतरने की घोषणा की है. कंपनी का लक्ष्य दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों के 20 करोड़ संभावित यूजर हैं.
भारती एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (कंटेंट एंड एप्स) समीर बत्रा ने यह घोषणा करते हुए कहा कि दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों तथा ग्रामीण इलाकों में एक बड़ी आबादी ऐसी है जो संगीत सुनना चाहती है और साथ ही वीडियो भी देखना चाहती है. इनमें एयरटेल और गैर-एयरटेल दोनों तरह के उपयोक्ता शामिल हैं.

यह भी पढ़ें..अपने ही ऐप पर WhatsApp का है खुफिया अकाउंट, ऐसे कर सकते हैं चैट

12 क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगा Airtel Wynk Tube

विंक के संगीत प्लेटफार्म का दावा है कि उसके यूजर्स की संख्या 10 करोड़ है.
बत्रा ने कहा, ‘‘विंक ट्यूब के यूजर्स के पास यह विकल्प होगा कि वे जो गाना देखना चाहते हैं उसका वीडियो देख सकें. यदि वे सिर्फ गाना सुनना चाहते हैं तो यह विकल्प भी उनके पास होगा.’’ बत्रा ने बताया कि यह एप 12 क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगा. इनमें कन्नड़, तेलुगू, तमिल और भोजपुरी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें..Samsung लाई 43 इंच की वर्टिकल टीवी, 11 लाख से ज्यादा है कीमत

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. एयरटेल ने पेश की Airtel Wynk Tube वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप, यूट्यूब को दे सकती है टक्कर

Go to Top