मुख्य समाचार:

Airtel का वर्क फ्रॉम होम के लिए नया डेटा वाउचर, 251 रु में मिलेगा 50GB हाई स्पीड डेटा

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए भारती एयरटेल 251 रुपये का डेटा वाउचर लेकर आई है.

May 20, 2020 9:04 PM
airtel comes with new data voucher get 50GB high speed data in 251 rupeesरिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए भारती एयरटेल 251 रुपये का डेटा वाउचर लेकर आई है.

लोगों को आजकल पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा डेटा की जरूरत है. देश के अधिकतर लोग अपने घर से दफ्तर का काम कर रहे हैं और अपने मनोरंजन के लिए भी ज्यादा ऑनलाइन कंटेंट देख रहे हैं. टेलिकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों को यह देखते हुए ज्यादा से ज्यादा डेटा देने की कोशिश कर रही हैं. एयरटेल के अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स में भी डेली डेटा के लिए FUP लिमिट होती है. इसलिए जो लोग इसे खत्म कर देते हैं, उन्हें दिन के आखिर तक डेटा का इंतजार करना होता है.

इस मुश्किल को हल करने के लिए एयरटेल और दूसरी टेलिकॉम कंपनियां जैसे जियो और वोडाफोन आइडिया 4G डेटा वाउर का कॉन्सेप्ट लेकर आईं. इनकी मदद से आपको अपने बेस प्लान पर अतिरिक्त डेटा मिलता है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) को टक्कर देने के लिए भारती एयरटेल (Bharti Airtel) 251 रुपये का डेटा वाउचर लेकर आई है.

एयरटेल का 251 रु वाला वाउचर

एयरटेल ने 251 रुपये में एक नया 4G डेटा वाउचर पेश किया है. यह वाउचर 50GB अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा के बेनेफिट के साथ आ रहा है. वैलिडिटी की बात करें, तो एयरटेल ने वाउचर की वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान के समान ही रखी है. इसलिए अगर आपका बेस प्लान पूरे साल के लिए वैलिड है, तो वाउचर भी पूरे साल चलेगा, जब तक आप उसके सभी बेनेफिट्स का इस्तेमाल नहीं कर लेते हैं. लेकिन अगर यह एक हफ्ते की है, तो वाउचर भी उसके साथ ही खत्म हो जाएगा.

लॉकडाउन में जियो से घर बैठे करें कमाई, JioPOS Lite ऐप पर करना होगा ये काम

एयरटेल ने 98 रु वाले वाउचर में किया बदलाव

एयरटेल 98 रुपये वाला डेटा वाउचर पिछले कुछ समय से पेश कर रहा है. पहले, यह वाउचर अपनी अलग से वैलिडिटी और केवल 6GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है. लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है. एयरटेल ने 98 रुपये के 4G डेटा वाउचर में बदलाव किया है और अब यह आपके बेस प्लान की वैलिडिटी के समान ही आएगा. इसके अलावा अब डेटा बेनेफिट को बढ़ाकर 12GB कर दिया गया है. वाउचर के साथ ही बचा हुआ डेटा उसकी वैलिडिटी के साथ ही खत्म हो जाएगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Airtel का वर्क फ्रॉम होम के लिए नया डेटा वाउचर, 251 रु में मिलेगा 50GB हाई स्पीड डेटा
Tags:Airtel

Go to Top