मुख्य समाचार:
  1. क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रशंसक है माल्या, भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा

क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रशंसक है माल्या, भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा

अपना टिकट लेकर स्टेडियम में प्रवेश करते हुए माल्या ने कहा, ‘‘मैं यहां मैच देखने आया हूं.’’

June 9, 2019 10:26 PM
vijay mallya, IND VS AUS, INDIA, AUSTRALIA, INDIA VS AUSTRALIA IN WORLD CUP, IND VS AUS IN WORLD CUP, WORLD CUP, WORLD CUP 2019, WORLD CUP MATCHES, mallya, mallya in world cup matches2 जुलाई को माल्या के खिलाफ सुनवाई है.

धोखाधड़ी और धन शोधन मामले में भारत में आरोपी शराब व्यवसायी विजय माल्या रविवार को ओवल मैदान में हजारों क्रिकेट प्रशंसकों के साथ भारत और आस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच देखने पहुंचे. अपना टिकट लेकर स्टेडियम में प्रवेश करते हुए माल्या ने कहा, ‘‘मैं यहां मैच देखने आया हूं.’’ अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख रहे माल्या क्रिकेट प्रशंसक हैं और भारत में कथित तौर पर 9000 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग के मामले में उन्हें वापस लाने की कोशिश हो रही है ताकि उन पर कानूनी कार्रवाई की जा सके.

पिछला ट्वीट भी क्रिकेट से संबंधित

माल्या ने पिछली बार ट्विटर पर जो टिप्पणी की थी वह भी क्रिकेट से संबंधित थी. उस समय उन्होंने शुक्रवार को मध्य लंदन में शुरू हुए नए भारतीय रेस्टोरेंट और स्पोर्ट्स बार ऊटी स्टेशन की तारीफ की थी. ट्वीट में माल्या ने लिखा था कि उन्हें प्रिव्यू के लिए वहां बुलाया गया था. बार की तारीफ करते हुए माल्या ने कहा कि यह लंदन में इकलौता ऐसा स्थान है जहां से प्रीमियम स्पोर्ट्स बार और बेहतरीन खाने का मजा एक साथ लिया जा सकता है.


2 जुलाई को माल्या के खिलाफ सुनवाई

माल्या को जमानत मिली हुई है और वह पिछले साल ब्रिटेन की अदालत के उन्हें प्रत्यर्पित करने के फैसले के खिलाफ मामला लड़ रहे हैं. भारतीय उद्योगपति विजय माल्या लगातार सोशल मीडिया पर कई बार भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस को दिया पूरा कर्ज चुकाने की बात करते रहे हैं. वेस्टमिन्सटर कोर्ट के प्रत्यर्पण के आदेश पर फरवरी में ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जाविद ने हस्ताक्षर किए थे जिसके बाद माल्या ने ब्रिटेन के उच्च न्यायालय में अपील की थी जिसे कागजों पर एक न्यायाधीश पहले ही खारिज कर चुके हैं और इस मामले में मौखिक सुनवाई दो जुलाई को होनी है.

Go to Top

FinancialExpress_1x1_Imp_Desktop