मुख्य समाचार:
  1. Sachin Tendulkar Birthday: विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सचिन को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Sachin Tendulkar Birthday: विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सचिन को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Sachin Tendulkar 45th Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने मास्टर ब्लासटर सचिन तेंदुलकर को उनके 45 वें जन्मदिन की बधाई दी है।

April 24, 2018 6:48 PM
सचिन तेंदुलकर जन्मदिन, विराट कोहली, युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, Sachin Tendulkar 45 th birthday, yuvraj singh, virat kohli, rohit sharma सचिन तेंदुलक को उनके 45वें जन्मदिन पर उनके साथी खिलाड़ियों ने अगल अंदाज में बधाइयां दी।

क्रिकेट जगत के महानतम खिलाड़ियों में से भारत रत्न सचिन तेंदुलक आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। दुनियाभर में उनके फैन्स उन्हें सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में सचिन के साथ क्रिकेट के मैदान पर और ड्रेसिंग रूम में साथ बिताने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने क्रिकेट के भगवान अलग-अलग अंदाज में बधाई दी हैं। किसी ने सचिन के कविता लिखी है, तो किसी  ने सचिन को अपनी जिंदगी बताया। आगे पढ़िए किस भारतीय खिलाड़ी ने किस अंदाज में क्रिकेट के भगवान को बधाई दी।

वीरेंद्र सहवाग: सचिन के साथ सालों तक भारतीय टीम के ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने सचिन को निराले अंदाज में उनके जन्मदिन पर बधाई दी। सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “वो क्रिकेटर ने जिंदगी है मेरी”।

युवराज सिंह ने सचिन को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा” गोटया बर्थडे केक का समय आ चुका है, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं

स्पिनर हरभजन सिंह ने सचिन को उनके जन्मदिन पर कविता लिखते हुए बधाई दी। हरभजन ने लिखा “हिंदुस्तान की शान हो आप, गुल हैं हम गुलिस्तान हो आप, शतक और शताब्दी के महारथी, हर मैदान चाहता है आपको, इस युग की पहचान हो आप”

भारतीय क्रिकेट टीम में जगह तलाश रहे तेज गेंदबाज इरफान पठान ने लिखा कि मैं कल ही सचिन से मिला और वो आज भी वैसे ही दिखते हैं, जैसे वो 17 साल पहले लगते हैं

आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने सचिन के साथ अनी तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दीं

Happy birthday Sachin pajji @sachin_rt ! Have a great year. God bless.

A post shared by Amit Mishra (@mishiamit) on

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ट्वीट कर लिखा, जन्मदिन मुबारक सचिन पाजी आप रियल मास्टर ब्लास्टर हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सचिन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ” प्रेरणादायक, अपूर्णीय, जन्मदिन मुबारक”

Go to Top