मुख्य समाचार:

टीम इंडिया को बड़ा झटका! रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे, टेस्ट सीरीज से बाहर

रविवार को आखिरी टी20 मैच में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा रविवार न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए जोटिल हो गए थे.

February 3, 2020 4:31 PM
Rohit Sharma out of India's tour of New Zealand says BCCI sourceरविवार को आखिरी टी20 मैच में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा रविवार न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए जोटिल हो गए थे.

न्यूजीलैंड में 5-0 से टी-20 इंटरनेशनल सीरीज अपने नाम करने के बाद जोश से लबरेज टीम इंडिया तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, चोट के चलते टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वनडे और टेस्ट मैच सीरीज से बाहर हो गए हैं. रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 5वें और आखिरी टी-20 मुकाबले में बैटिंग के दौरान पिंडली में खिंचाव आ गया था. इसके बाद वह 60 रनों के निजी स्कोर पर रोहित रिटायर्ड हर्ट भी हो गए थे. बीसीसीआई के एक शीर्ष सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘वह दौरे से बाहर हो गए हैं.’

रविवार को आखिरी टी20 मैच में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा रविवार न्यू जीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए जोटिल हो गए. दरअसल, रोहित छक्का जड़ने के दौरान बाईं पिंडली में चोट के चलते रिटायर्ड हर्ट हो गए. उन्होंने 41 गेंद में 60 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने तीन चौके और तीन छक्के लगाए. वह फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे.

बता दें, रोहित की गैरमौजूदगी में राहुल ने टीम की अगुआई की थी. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आखिरी टी20 मैच में आराम दिया गया था. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. खेल
  3. टीम इंडिया को बड़ा झटका! रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे, टेस्ट सीरीज से बाहर

Go to Top