सर्वाधिक पढ़ी गईं

Jio बनी Women’s T20 Challenge की टाइटल स्पॉन्सर, 4-9 नवंबर के बीच शारजाह में हो रहा है टूर्नामेंट

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अगस्त में पुष्टि की थी कि इस साल भी वुमन्स T20 चैलेंज को IPL के साथ आयोजित किया जाएगा.

Updated: Nov 01, 2020 7:27 PM
Reliance Jio named title sponsor of Women's T20 Challenge, sourav ganguly, nita ambaniImage: iplt20.com

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रिलायंस जियो को वुमन्स T20 चैलेंज (Women’s T20 Challenge) का टाइटल स्पॉन्सर चुना है. वुमन्स T20 चैलेंज 4 से 9 नवंबर के बीच शारजाह में होने वाला है. बता दें कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अगस्त में पुष्टि की थी कि हर बार की तरह इस साल भी वुमन्स T20 चैलेंज को आईपीएल के साथ आयोजित किया जाएगा. इस घोषणा से पहले कोविड19 महामारी के कारण इस टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर काफी शंकाएं थीं.

बीसीसीआई के बयान में सौरव गांगुली ने कहा है कि आशा है कि जियो वुमन्स T20 चैलेंज कई अधिक युवा लड़कियों को स्पोर्ट का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेगा और माता-पिता को यह भरोसा देगा कि उनकी बेटियों के लिए क्रिकेट खेलना एक बड़ा ​करियर अवसर है.

इस बार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं

बता दें कि वुमन्स T20 चैलेंज में महिला क्रिकेटर्स की तीन टीमें- वेलोसिटी, सुपरनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स हैं. इस बार इस चैलेंज में कोई भी ऑस्ट्रेलियाई भाग नहीं ले रहा है क्योंकि दूसरी ओर वुमन्स बिग बैश ईवेंट भी आयोजित हो रहा है. हालांकि वुमन्स T20 चैलेंज में इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और थाइलैंड समेत कई अन्य देशों की खिलाड़ी रहेंगी. वुमन्स T20 चैलेंज का शिड्यूल-

Reliance Jio named title sponsor of Women's T20 Challenge, sourav ganguly, nita ambaniImage: iplt20.com

बेस्ट इंफ्रा, बेस्ट ट्रेनिंग और बेस्ट रिहैब करेंगे सुनिश्चित: नीता अंबानी

रिलायंस फाउंडेशन की फाउंडर व चेयरपर्सन नीता अंबानी का कहना है कि हमारा मकसद यह सुनिश्चित करना है कि हम हमारी लड़कियों को बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर, बेस्ट ट्रेनिंग और बेस्ट रिहैब सुविधाओं की पेशकश करें. अंजुम चोपड़ा, मिताली राज, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर और पूनम यादव जैसी खिलाड़ी महान रोल मॉडल हैं. नीता अंबानी ने इंडियन वुमन्स क्रिकेट टीम की हर सदस्य को सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. खेल
  3. Jio बनी Women’s T20 Challenge की टाइटल स्पॉन्सर, 4-9 नवंबर के बीच शारजाह में हो रहा है टूर्नामेंट

Go to Top