Pat Cummins ने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर का दिया दान, कोविड-19 की दूसरी लहर में ऑक्सीजन सप्लाई के लिए उठाया कदम

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज Pat Cummins ने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार अमेरिकी डॉलर के डोनेशन का एलान किया है.

Pat Cummins donates 50 thousand dollar to PM cares fund to help in coronavirus crisis
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज Pat Cummins ने सोमवार को पीएम केयर्स फंड में 50 हजार अमेरिकी डॉलर के डोनेशन का एलान किया है.

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज Pat Cummins ने सोमवार को पीएम केयर्स फंड में 50 हजार अमेरिकी डॉलर के डोनेशन का एलान किया है. उन्होंने यह दान भारत के कोविड-19 की दूसरी लहर की वजह से परेशान अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई के लिए किया है. उन्होंने आईपीएल को जारी रखने का समर्थन करते हुए कहा कि भारत सरकार इसे मुश्किल समय में खुशी के कुछ घंटे के तौर पर देखती है.

Cummins ने क्या कहा ?

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बयान में उन्होंने एलान किया और दूसरे शीर्ष खिलाड़ियों से भी अपील की कि वे भी यही करे क्योंकि देश कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि यहां इस बात पर बहुत चर्चा है कि क्या जब कोविड-19 संक्रमण की दर ज्यादा है, ऐसे में आईपीएल को जारी रखना उचित है.

Cummins ने अपने बयान में कहा कि उन्हें सलाह दी गई है कि भारत सरकार का मानना है कि आईपीएल का खेल ऐसे समय में खुशी के कुछ पल और राहत देता है, जब देश के लिए मुश्किल समय जारी है.

देश में सोमवार को कोरोना वायरस के 3.53 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. ये पिछले साल महामारी की शुरुआत से पूरी दुनिया में अब तक की रिकॉर्ड संख्या है. पैट ने कहा कि इस समय में बहुत से लोगों को सहते हुए देखना उन्हें बहुत उदास सकता है.

IPL 2021: कोरोना के डर से आर अश्विन सहित इन खिलाड़ियों ने छोड़ा आईपीएल, BCCI ने कहा- जारी रहेगा खेल

इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज Andrew Tye को बीच में छोड़ने का फैसला किया था, क्योंकि उन्हें डर था कि उन्हें अपने ही देश से लॉक आउट कर दिया जाएगा. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोमवार को बताया कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज Adam Zampa और Kane Richardson ने भी जारी लीग में बाकी बचे मैचों से बाहर निकलने का फैसला किया है, जिसके पीछे उन्होंने निजी वजहों को बताया.

(Input: PTI)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

Financial Express Telegram Financial Express is now on Telegram. Click here to join our channel and stay updated with the latest Biz news and updates.

TRENDING NOW

Business News