मुख्य समाचार:
  1. बिजनेस की पिच पर धोनी की नई पारी, अब इस कंपनी में लगाया पैसा

बिजनेस की पिच पर धोनी की नई पारी, अब इस कंपनी में लगाया पैसा

धोनी कंपनी में हिस्सेदारी हासिल खरीदेंगे और उसके ब्रांड एंबेस्डर बनेंगे.

August 13, 2019 4:40 PM
Indian cricketer MS Dhoni, MS Dhoni new business, MS Dhoni invests in CARS24, MS Dhoni investment in CARS24, used car platform CARS24, CARS24 co-founderधोनी कंपनी में हिस्सेदारी हासिल खरीदेंगे और उसके ब्रांड एंबेस्डर बनेंगे. (Reuters)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने पुरानी कारों की खरीद-बिक्री करने वाली कंपनी कार्स24 (CARS24) में निवेश किया है. कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कार्स24 ने एक बयान में कहा कि भागीदारी के तहत धोनी कंपनी में हिस्सेदारी खरीदेंगे और उसके ब्रांड एंबेस्डर बनेंगे.

कंपनी ने यह नहीं बताया कि धोनी ने कितना निवेश किया है. यह निवेश सीरीज डी राउंड की फंडिंग का हिस्सा है. कार्स24 के को-फाउंडर एंड सीईओ विक्रम चोपड़ा ने कहा, ”बीते कई सालों में उनकी (धोनी की) क्षमता ने हमेशा हर समस्या का समाधान दिया है. कई नई चीजें सामने लाई. इस तरह वे भारतीय इतिहास के सबसे सफल कप्तान बने.”

2021 तक 300 से अधिक शहरों में पहुंचेगी

कार्स24 इन वैल्यू को मानती है. यही वजह है कि यह पार्टनरशिप स्वाभाविक और परफेक्ट है. कार्स24 का गठन 2015 में हुआ. यह देश में कारों की खरीद-बिक्री का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है. कंपनी ने हाल ही में फ्रैंचाइजी मॉडल में कदम रखने की घोषणा की और 2021 तक 300 से अधिक टियर 2 के शहरों में अपना विस्तार करने की योजना बनाई है.

10 हजार से अधिक चैनल पार्टनर

कार्स24 के देशभर में 230 से अधिक शहरों में 10 हजार से अधिक चैनल पार्टनर हैं. साथ ही 35 से अधिक शहरों में 155 से ज्यादा ब्रांचेज हैं. कंपनी में सिकोइया इंडिया, एक्सोर सीड्स, डीएसटी ग्लोबल के पार्टनर्स किंग्सवे कैपिटल तथा केसीके ने निवेश कर रखे हैं.

Go to Top