मुख्य समाचार:
  1. BCCI ने मोहम्मद शमी को सेंट्रल कांट्रेक्ट से बाहर किया, बुमराह को A+ कैटेगरी में डाला

BCCI ने मोहम्मद शमी को सेंट्रल कांट्रेक्ट से बाहर किया, बुमराह को A+ कैटेगरी में डाला

विवादों में फंसे मोहम्मद शमी को एक और बड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को सेंट्रल कांट्रेक्ट से बाहर कर दिया है। बीसीसीआई ने हर साल की तरह अपना कांट्रेक्ट लिस्ट जारी की है।

March 7, 2018 6:10 PM
मोहमम्द शमी, जसप्रीत बुमराह, हसीन जहां, बीसीसीआईइस साल बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह औऱ भुवनेशवर कुमार को ए कैटेगरी में डाला है।

विवादों में फंसे मोहम्मद शमी को एक और बड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को सेंट्रल कांट्रेक्ट से बाहर कर दिया है। बीसीसीआई ने हर साल की तरह अपना कांट्रेक्ट लिस्ट जारी की है। इस साल बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह औऱ भुवनेशवर कुमार को ए कैटेगरी में डाला है। इसके अलावा ए+ कैटेगरी में रोहित शर्मा, विराट कोहली को जगह दी गई हैं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी को ए कैटेगरी में रखी गया है।

महेंद्र सिंह धोनी को ए कैटेगरी में जगह दी गई।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं । उन पर उनकी पत्नी ने मारपीट, जान से मारने की धमकी और दूसरे महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने के संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने सोशल साइट पर जाकर अपने पति के उपर ये सभी आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने अपने पोस्ट के साथ शमी और अन्य महिलाओं के साथ बातचीत की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन सभी स्क्रीनशॉट्स के दमपर हसीन ने ये गंभीर आरोप लगाए हैं।

यहीं नहीं समाचार चैनल एबीपी न्यूज से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा कि नोहमम्द शमी ने कभी भी उन्हें पत्नी का हक नहीं दिया। वो बार -बार शमी से सबकुछ भुलाकर एक सुखी परिवार बनाने की कोशिश में जुटी रहीं , मगर शमी ने कभी भी उनकी बात नहीं मानी। हसीन के अनुसार शमी जिस शहर में जाते थे उनके उस शहर की लड़की के साथ संबंध थे। यही नबहीं हसीन जहां ने कहा है कि वो अब और नहीं सहेंगी और इस मामले में वो शमी के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करेंगी।

वहीं देवधर ट्रॉफी में खेल रहे मोहम्मद शमी ने आखिरकार मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए फेसबुक पोस्ट में कहा है कि ” उनके खिलाफ चल रही ये सभी खबरें बेबुनियाद सरासर झूट हैं। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश कर रहा है और ये मुझे बदनाम और मनेरा गेम बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है।”

Go to Top