मुख्य समाचार:
  1. IPL 2018 Video: देखिए, गुस्सा आने पर क्या करते हैं CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

IPL 2018 Video: देखिए, गुस्सा आने पर क्या करते हैं CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

#IPL2018: चेन्नई राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टूर्नामेंट का अपनी तीसरा मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में बने रहना चाहेगी। दो साल बाद आईपीएल में अपने शुरुआती दो मौच जीतकर टीम ने अपनी वापसी का एहसाल जरूर दिला दिया है।

April 20, 2018 11:02 AM
आईपीएल, महेंद्र सिंह धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स, रविंद्र जडेजा, आईपीएल 2018. IPL2018, IPL 2018, IPL 11, CSK VS KKR, MAHENDRA SINGH DHONI, SAM BILLINGSमहेंद्र सिंह धोनी ने केकेआर के खिलाफ जीत में अहम रोल निभाया था। (फोटो- बीसीसीआई)

#IPL2018:दो साल बाद आईपीएल में लौट रही चैन्नई सुपर किंग्स ने फैन्स और आईपीएल की सभी टीमों को अपने शुरुआती दो मैच जीतकर अपनी वापसी का एहसास दिला दिया है। हालांकि लगातार दो माच जीतने के बाद धोनी की टीम को अपने तीसरे मैच में पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

गुस्सा आने पर ये करते हैं धोनी
IPl 2018 में अपने दूसरे मैच में मिली रोमांचक जीत के बाद महेंद्प्रेर सिंह धोनी ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले के एक  सवाल के जवाब में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्हें भी गुस्सा आता है, मगर वो कोशिश करते हैं कि अपने गुस्से को मौदान पर या डगआउट में ना दिखाएं। धोनी ने कहा अपने इमोशन दिखाने के लिए ड्रेसिंग रूम हैं, जिसके अंदर जाकर आप अपना गुस्सा या प्रेम दिखा सकते हैं। वो सभी खिलाड़ियों से भी यही करने की अपील करते हैं।

देखें वीडियो:

IPL2018 में धोनी कर डाली थी अनोखी डिमांड
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस आईपीएल के दौरान बीसीसीआई और आईसीसी से ऐसी डिमांड कर दी, जिसको पूरा करने के लिए आईसीसी को सालों पुराना नियम बदलना पड़ सकता है। दरअसल केकेआर के खिलाफ मिली जीत के  धोनी ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कमेंटेटर हर्षा भोगले के सवाल के जवाब में कहा, कि आज जिस तरह से गेंद मैदान के पार गई, मुझे लगता है कि आईपीएल में नया नियम लाना चाहिए, जिसके चलते हर बार जब भी गेंद मैदान के पार जाए तो स्कोर में 6 रन नहीं बल्कि 8 रन जोड़े जाएं, यानी 6 के अलावा दो रन और। जीत से उत्साहित चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ये मजाकिया लहजे में की थी।

 

Go to Top