मुख्य समाचार:

IPL 2020: चैन्नई सुपर किंग्स के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव, एक भारतीय गेंदबाज भी शामिल

चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कुछ सदस्य, जिसमें एक भारतीय तेज गेंदबाज भी शामिल है, उनका दुबई में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

Updated: Aug 28, 2020 10:13 PM
IPL 2020 several members of chennai super kings tested positive for coronavirusचैन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कुछ सदस्य, जिसमें एक भारतीय तेज गेंदबाज भी शामिल है, उनका दुबई में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. (File Pic)

चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कुछ सदस्य, जिसमें एक भारतीय तेज गेंदबाज भी शामिल है, उनका दुबई में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को टीम के खिलाड़ी, स्कवॉड मेंबर्स और सपोर्ट स्टाफ का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ जिसमें कुछ का रिजल्ट पॉजिटिव आया है. जो लोग पॉजिटिव टेस्ट हुए हैं, उनमें कुछ नेट गेंदबाज, डिजिटल या सोशल मीडिया टीम के कुछ सदस्य और एक भारतीय तेज गेंदबाज जो छोटे फॉर्मेट में खेलता है, ये लोग शामिल हैं.

क्वारंटाइन को बढ़ाया जाएगा

चैन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार से अपनी ट्रेनिंग की शुरुआत करनी थी लेकिन अब इस घटना के बाद टीम के क्वारंटाइन को बढ़ाया जाएगा. जो लोग पॉजिटिव टेस्ट हुए हैं, वे खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेट करेंगे. टीम आने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए दुबई गई है जो यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा.

टीम पिछले हफ्ते रवाना हुई थी और टूर्नामेंट के कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक टीम के सदस्यों का एयरपोर्ट पर टेस्ट भी हुआ था जिसके बाद अनिवार्य ठह दिन की क्वारंटाइन अवधि के दौरान टेस्टिंग के दो राउंड हुए थे. टीम के प्रबंधन ने अब तक उनके नामों का खुलासा नहीं किया है, जो पॉजिटिव पाए गए हैं.

फैंटेसी स्पोर्ट्स टीम सलेक्शन में चाहिए म्यूचुअल फंड मैनेजमेंट से ज्यादा स्किल: स्टडी

खिलाड़ियों के लिए सख्त नियम

खिलाड़ियों को बायो सेक्योर बबल में आने की इजाजत केवल बढ़ाए गए आइसोलेशन के बाद टेस्ट में नेगेटिव आने पर ही मिलेगी. आईपीएल के खिलाड़ी सख्त प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे और उन्हें भारत में अपनी फ्लाइट से आने के बाद क्वारंटाइन के दौरान सख्त सोशल डिस्टैंसिंग को सुनिश्चित करने के लिए एक-दूसरे के कमरे में आने की भी इजाजत नहीं थी.

सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को इस प्रोटोकॉल से परेशानी थी कि वे बायो-बबल में रहते हुए भी एक दूसरे के कमरे में जा नहीं सकते हैं. इसके लिए उन्हें क्वारंटाइन पीरियड के अलावा टूर्नामेंट में किसी भी समय या पहले भी इजाजत नहीं है. वे एक-दूसरे से केवल अपने कमरे के दरवाजे या दिए गए मीटिंग एरिया में मिल सकते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. खेल
  3. IPL 2020: चैन्नई सुपर किंग्स के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव, एक भारतीय गेंदबाज भी शामिल

Go to Top