मुख्य समाचार:
  1. IPL2018: मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के बाद, टीम मैनेजमेंट ने 3 खिलाड़ियों को दी सजा !

IPL2018: मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के बाद, टीम मैनेजमेंट ने 3 खिलाड़ियों को दी सजा !

IPL 2018 पूर्व चैपियंस मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा है। टीम इस साल अभी तक 8 में से 6 मैच गंवा चुकी है। हार से टीम का मनोबल पूरी तरह से गिरा हुआ है।

May 3, 2018 5:55 PM
आईपीएल 2018. मुंबई इंडियंस, इशान किशन, इमोजी किट, राहुल चाहर, mumbai indians emoji kit, mumbai indians, ipl 2018 मुंबई इंडियंस की प्रदर्शन आईपीएल 2018 में निराशाजनक रहा है।

IPL 2018 पूर्व चैपियंस मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा है। टीम इस साल अभी तक 8 में से 6 मैच गंवा चुकी है। हार से टीम का मनोबल पूरी तरह से गिरा हुआ है। आलम ये है कि दो बार की चैंपियन मुंबई इंडियस इस साल क्वॉलिफायर की रेस से बाहर होने के कगार पर है। टीम के हर मैच करो या मरो की स्थिती वाला है।

टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाराज टीम प्रबंधन ने तीन खिलाड़ियों राहुल चाहर, इशान किशन और अनुकूल रॉय को दंड दिया है। हालांकि ये सजा इन खिलाड़ियों को मैदान पर इनके प्रदर्शन के लिए नहीं बल्कि मैदान के बाहर इनकी लेट लतीफी और अनुशासनहीनता के चलते दी गई है। सजा के नाम पर इनहें मुंबई इंडियन की यूनिफॉर्म की जगह टीम का अनोखा जंप सूट पहनना पड़ा रहा है।

वीडियो देखें:

ये है सजा की वजह ?

वीडियो में आप साफ देख सकते कि तीनों खिलाड़ी अपनी अपनी सजा की वजह बता रहे हैं।इशान किशन सजा की वजह बताते हुए हुए कहते हैं कि वो जिम जाना भूल गए थे और इसलिए उन्हें एयरपोर्ट पर ये जंप सूट पहनना पड़ा रहा है। वहीं राहुल चहर के अनुसार उन्हें ये सजा फिजियो के पास ना पहुंचने के कारण मिली है, वहीं अनुकूल रॉय को भी सजा लेट होने के चलते मिली है।

क्या है इमोजी किट? 

मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन द्वारा ये इमोजी किट अनुशासनहीन खिलाड़ियों के लिए बनाई गई है। इस जंप सूट में टीम के सभी खिला़ड़ियों  के मजेदार इमोजी बने हैं। बहरहाल टीम के इन तीनों स्टार खिलाड़ियों ने अनुशासनहीनता दिखाई जिसकी वजह से इन्हें ये इमोजी किट पहननी पड़ी है।

Go to Top