मुख्य समाचार:
  1. IPL 2018 Breaking News: गौतम गंभीर ने छोड़ी दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी, श्रेयस अय्यर बने टीम के नए कप्तान

IPL 2018 Breaking News: गौतम गंभीर ने छोड़ी दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी, श्रेयस अय्यर बने टीम के नए कप्तान

IPL 2018 में  दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया है। गौतम गंभीर की जगह अब श्रेयस अय्यर दिल्ली डेयरडेविल्स के कमीन संभालेंगे।

April 25, 2018 4:25 PM
आईपीएल 2018, दिल्ली डेयरडेविल्स, गौतम गंभीर, श्रेयस अय्यर, केकेआर, ipl 2018, gautam gambhir, shreyas iyer, delhi daredevils आईपीएल 2018 में गोतम गंभीर की कप्तानी में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

IPL 2018 में  दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया है। गौतम गंभीर की जगह अब श्रेयस अय्यर दिल्ली डेयरडेविल्स के कमीन संभालेंगे। गौतम की कप्तानी में दिल्ली का प्रदर्शन आईपीएल 2018 में अच्छा नहीं रहा है। अंक तालिका में दिल्ली की टीम फिलहील सबसे निचले पायदान पर है। अभी तक दिल्ली ने 6 मैचों में से सिर्फ 1 मैच में जीत दर्ज की है वहीं पांच मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। खुद गौतम गंभीर का भी प्रदर्शन इस सीजन निराशाजनक रहा है।

इसलिए छोड़ी कप्तानी 

गौतम गंभीर ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कप्तानी छोड़नी की मुख्य वजह आईपीएल 2018 के दौरान टीम के निराशाजनक प्रदर्शन को बताया। गंभीर ने कहा कि मैं टीम का कप्तान हूं और मेरी कप्तानी के आधीन टीम का प्रदर्शन अभी तक बेहद खराब रहा है, इसलिए मैं इसके लिए पूर्ण जिम्मेदार हूं। गंभीर ने कहा कि वो कप्तानी के प्रेशर को झेल नहीं पा रहे हैं, इसलिए वो कप्तानी पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो बार जीता आईपीएल

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी गौतम गंभीर नें भले ही दिल्ली की कप्तानी, कप्तानी का प्रेशर ना झेल पाने और टीम के खराब प्रदर्शन के चलते कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया हो। मगर गंभीर आईपीएल इतिहास में सबसे सफलतम कप्तानों मे से एक रहे हैं। गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के 7 साल कप्तानी की है, और गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो बार आईपीएल जीता है। आईपीएल 2018 में गौतम ने खुद केकेआर छोड़कर दिल्ली के लिए खेलने की इच्छा जताई थी। खुद दिल्ली डेयरडेविल्स ने गंभीर को टीम का कप्तान बानाया था।

Go to Top