मुख्य समाचार:
  1. IPL 2018 : सपना चौधरी के गाने पर थिरके Chris Gayle, देखें वीडियो

IPL 2018 : सपना चौधरी के गाने पर थिरके Chris Gayle, देखें वीडियो

IPL 2018: सपना चौधरी के गाने पर T20 क्रिकेट के बादशाह, यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल पर थिरकते दिखें हैं। सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शियर किया है

April 23, 2018 3:45 PM
आईपीएल 2018, क्रिस गेल, सपना चौधरी, किंग्स इलेवन पंजाब, क्रिस गेल स्कोर, IPL 2018, Chris gayle, Sapna Chaudhary, kings eleven punjab क्रिस गेल का ये वीडियो देखकर हर कोई उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहा है।

#IPL2018: सपना चौधरी, उनके गाने और उन गानों पर उनका बेहतरीन डांस हर किसी को पसंद है। सपना चौधरी के गाने और उनका खूबसूरत डांस इस कदर हिट हुआ कि, हरियाणा की गलियों को पार करते हुए देशभर की पार्टियों, बॉलीवुड के स्टार्स की प्लेलिस्ट तक जा पहुंचा। बहरहाल इस सब के बीच अब सपना चौधरी के गाने पर T20 क्रिकेट के बादशाह, यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल थिरकते दिखें हैं। सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शियर किया है, जिसमें क्रिस गेल उनके गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी ने क्रिस गेल को टैग करते हुए लिखा ” देखिए क्रिस गेल मुझे इटरनेट पर क्या मिला है, आप बेहतरीन डांसर हैं”

हर कोई कर रहा है गेल की तारीफ

क्रिस गेल, फोल्क डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी अंख्यों का यो काजल’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। जो कोई सपना चौधरी की वॉल पर गेल का ये डांस देख रहा, वो अपने आप को गेल की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहा है। हर कोई गेल की डांस मूव की तारीफ कर रहा है।

वीडियो देखें :

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आईपीएल 2018 में गेल की धुन पर नाच रहे हैं गेदबाज

क्रिस गेल इस वक्त आईपीएल खेलने के लिए भारत में मौजूद हैं। आईपीएल 2018 में क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं। गेल को पंजाब की टीम ने उनके बेस प्राइस यानी दो करोड़ पर खरीदा था। किंग्स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल आईपीएल 2018 के पहले दो मैच में नहीं खिलाया था, मगर उसके बाद से गेल ने लगातार तीन मैचों में 1 अर्धशतक, 1 शतक और एक बार 49 रन की पारी खेलकर अपनी वापसी दर्ज करा दी है। गेल ने आईपीएल 2018 की अपनी तीन पारियों में 229 रन बनाए हैं। गेल इसके साथ आईपीएल 2018 में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में चौथे पायदान पर आ गए हैं और अब उनके आगे सिर्फ विराट कोहली, केन विलियमसन और संजू सैमसन हैं।

 

 

Go to Top