मुख्य समाचार:
  1. IPL 2018 Alert : दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए फ्री में खेलेंगे गौतम गंभीर, नहीं लेंगे फीस

IPL 2018 Alert : दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए फ्री में खेलेंगे गौतम गंभीर, नहीं लेंगे फीस

आईपीएल 2018 में हाल ही में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तानी पद से इस्तीफा देने वाले गौतम गंभीर ने एक औऱ बड़ा फैसला लिया है। खबरों की मानें तो आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स करे 2.8 करोड़ रुपये में खरीदे गए गंभीर ने पैसे लेने से इंकार कर दिया है।

April 27, 2018 5:39 PM
आईपीएल 2018, दिल्ली डेयरडेविल्स, गौतम गंभीर, श्रेयस अय्यर, केकेआर, ipl 2018, gautam gambhir, shreyas iyer, delhi daredevils गौतम गंभीर ने बुधवार को डेयरडेविल्स की कप्तानी छोड़ दी थी।

आईपीएल 2018 में हाल ही में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तानी पद से इस्तीफा देने वाले गौतम गंभीर ने एक औऱ बड़ा फैसला लिया है। खबरों की मानें तो आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स करे 2.8 करोड़ रुपये में खरीदे गए गंभीर ने पैसे लेने से इंकार कर दिया है। यानी गौतम गंभीर इस साल दिल्ली के लिए मुफ्त में खेलेंगे। गौतम गंभीर ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

पीटीआई ने अपने सूत्र को रिपोर्ट करते हुए कहा” गौतम गंभीर ने फैसला लिया है कि वो इस साल खैलने के लिए फ्रेंचायजी से फीस के तौर पर एक भी रुपया नहीं लेंगे। वो बाकी बचा हुआ टूर्नामेंट फ्री में खेलेंगे। ये गौतम गंभीर का निजी फैसला है”

फाइनेंशियल एक्सप्रेस अंग्रेजी ने इस बारे में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट से बात की तो, टीम मैनेजमेंट की तरफ से इस संबध में कुछ भी साफ तौर से कहने पर इंकार कर दिया गया। उन्होंने कहा ” हम इस बात को ना ही कन्फर्म कर सकते हैं, और ना ही इस बात को पूरी तरह से इंकार कर सकते हैं।” आपको बता दें कि गंभीर को इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स ने ऑक्शन के दौरान 2.8 रुपये की राशी में खरीदा था।

आपको बता दें कि गौतम गंभीर ने बुधवार को दिल्ली टीम के खराब प्रदर्शन के लिए अपने आप को जिम्मेदार ठहराते हुए कप्तानी पद से इस्तीऱफा दे दिया था। गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम की कमान दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर संभालेंगे।

Go to Top