मुख्य समाचार:
  1. भारत विश्व कप 2019 के लिए तैयार नहीं: विराट कोहली

भारत विश्व कप 2019 के लिए तैयार नहीं: विराट कोहली

कप्तान कोहली ने कहा, "हमारे पास अभी 15-16 मैच हैं और हमें अपने खेल को सुधारना होगा. हमें एक साथ मिलकर अपने अच्छे प्रदर्शन में नियमितता लानी होगी."

July 18, 2018 1:42 PM
virat kohli, india, world cup 2019, cricket world cup 2019, indian cricketकप्तान कोहली ने कहा, “हमारे पास अभी 15-16 मैच हैं और हमें अपने खेल को सुधारना होगा. हमें एक साथ मिलकर अपने अच्छे प्रदर्शन में नियमितता लानी होगी.” (Reuters)

इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज में मिली हार से निराश भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भारत अभी विश्व कप के लिए तैयार नहीं है. वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार, कोहली का कहना है कि अब से 2019 विश्व कप की शुरुआत तक भारतीय टीम को कई सवालों के जवाब देने हैं.

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड ने दो वनडे मैचों के बाद 1-1 से बराबर हुई सीरीज में सोमवार रात को अंतिम मैच जीतने के साथ 2-1 से कब्जा जमा लिया. लीड्स मैदान पर खेले गए इस मैच में मेजबान टीम ने भारत को आठ विकेट से हरा दिया.

मैच के बाद कोहली ने कहा, “हर टीम इस चीज की तलाश करती है. इस प्रकार की सीरीज और ऐसे मैचों में मिली हार हमें बताती है कि हमें सही तौर पर किस क्षेत्र में अधिक मेहनत करने की जरूरत है. हमें इन चीजों में विश्व कप की शुरुआत से पहले सुधार करना है.”

कप्तान कोहली ने कहा, “हमारे पास अभी 15-16 मैच हैं और हमें अपने खेल को सुधारना होगा. हमें एक साथ मिलकर अपने अच्छे प्रदर्शन में नियमितता लानी होगी और इसी की हम में ललक है. इस मैच को देखा जाए, तो रनों के मामले में हम सही स्थान पर नहीं हैं. हमारा प्रदर्शन पर्याप्त नहीं था.”

Go to Top