मुख्य समाचार:
  1. BCCI ने मोहम्मद शमी फिक्सिंग को आरोप से किया बरी, खेल सकेंगे आईपीएल, पत्नी हसीन जहां ने लगाए थे आरोप

BCCI ने मोहम्मद शमी फिक्सिंग को आरोप से किया बरी, खेल सकेंगे आईपीएल, पत्नी हसीन जहां ने लगाए थे आरोप

विवादों में फंसे क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए राहत भरी खबर आई है। मोहम्मद शमी को बीसीसीआई की एंटी करप्शन ब्यूरो ने फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया है। साथ ही बीसीसीआई ने मोहम्मजद शमी को अपने सालाना कांट्रेक्ट में शामिल कर लिया है।

March 22, 2018 6:44 PM
मोहमम्द शमी, हसीन जहां, एंटी करप्शन ब्यूरो, बीसीसीआई, आईपीएल 11. दिल्ली डेयरडेविल्स, mohammad shami, bcci, hasin jahanमोहम्मद शमी अब भारत के लिए खेल सकेंगे।

विवादों में फंसे क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए राहत भरी खबर आई है। मोहम्मद शमी को बीसीसीआई की एंटी करप्शन ब्यूरो ने फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया है। साथ ही बीसीसीआई ने मोहम्मजद शमी को अपने सालाना कांट्रेक्ट में शामिल कर लिया है। शमी को बीसीसीआई ने बी ग्रेड में रखा है। शमी को सालाना बीसीसीआई से मैच खेलने के तीन करोड़ रुपये मिलेंगे। साथ आरोपों से बरी होने के बाद मोहम्मद शमी के लिए आईपीएल में खेलने का रास्ता साफ हो गया है। आपको बता दें की मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग का आरोप लगाया था। मोहम्मद शमी की प्तनी हसीन जहां ने कहा था, कि शमी ने पाकिस्तान की एक लड़की से पैसे लेने के आरोप लगाए थे।

क्या था पूरा मामला?

क्रिकेट मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर आरोप लगाया था कि उनके कई लड़कियों के साथ नाजायज संबध हैं। साथ ही शमी ने पाकिस्तान की लड़की से पैसे लेकर मैच फिक्सिंग की है। मामले का संज्ञान लेते हुए बीसीसीआई ने शमी को सालाना कांट्रेक्ट से बाहर कर दिया था। जिसके चलते शमी का आईपीएल में खेलना नामुमकिन हो गया था।

आरोप के जवाब में क्या बोले थे शमी?

मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था। शमी ने कहा था कि कोई उनके खेल को बिगाड़ने की साजिश कर रहा है। 27 वर्षीय क्रिकेटर ने हमेशा अपना मत साफ रखा और किसी भी प्रकार की जांच से इंकार नहीं किया था।

 

Go to Top