मुख्य समाचार:

हरभजन सिंह नहीं करेंगे किसी भी चीनी ब्रांड का विज्ञापन, CAIT ने की सराहना

कैट ने क्रिकेट स्टार हरभजन सिंह की सराहना की.

Published: June 20, 2020 8:15 PM
cricketer harbhajan singh says will not endorse any chinese brands CAIT appreciated the moveकैट ने क्रिकेट स्टार हरभजन सिंह की सराहना की. (File Pic)

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने क्रिकेट स्टार हरभजन सिंह की सराहना की है जिन्होंने किसी भी चीनी ब्रांड का विज्ञापन नहीं करने का एलान किया है और चीनी सामानों के बहिष्कार के आह्वान का समर्थन किया है. इस पर कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने हरभजन सिंह को एक ट्वीट में कहा कि आप देश में पहले सेलिब्रिटी हैं जिसने कैट की अपील को स्वीकार किया जिसमें कैट ने सभी सेलिब्रिटी से चीनी ब्रांडों के विज्ञापन नहीं करने की अपील की थी.

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आपका धन्यवाद, सभी सेलिब्रिटियों को आपका अनुसरण करना चाहिए. देश उत्सुकता से उनको देख रहा है. उन्होंने कहा कि यह पैसा या देशभक्ति चुनने का निर्णय है.

मुकेश अंबानी दुनिया के 10 सबसे अमीर लोगों की सूची में शामिल, जैक मा और एलन मस्क को छोड़ा पीछे

कैट ने खुले पत्र के जरिए अपील की थी

बता दें कि कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने गुरुवार को सिनेमा और खेल जगत की बड़ी हस्तियों आमिर खान, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, विराट कोहली आदि से एक खुले पत्र के जरिए अपील की थी कि वे चीनी उत्पादों का विज्ञापन करना बंद करें. वहीं दूसरी ओर कैट ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर समेत कई अन्य लोगों को चीनी सामान के बहिष्कार के अपने राष्ट्रीय आंदोलन “भारतीय सम्मान-हमारा अभिमान” में शामिल होने का न्योता दिया है.

कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया और राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने सिनेमा और खेल जगत की अनेक प्रसिद्ध हस्तियों के नाम जारी एक खुले पत्र में कहा है कि चीन की सेना ने बेहद नापाक तरीके से लद्दाख सीमा पर भारतीय सेना पर बर्बर हमला किया है, जिससे हर भारतवासी बेहद आक्रोशित एवं रोष में है और चीन को सबक सिखाने पर तुल गया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. खेल
  3. हरभजन सिंह नहीं करेंगे किसी भी चीनी ब्रांड का विज्ञापन, CAIT ने की सराहना

Go to Top