सर्वाधिक पढ़ी गईं

Covid-19: इंग्लैंड दौरे पर गए दो भारतीय क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, एक अभी भी आइसोलेशन में

इंग्लैंड दौरे पर चार अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज खेलने गई भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए.

Updated: Jul 15, 2021 10:06 AM
COVID-19: Two Indian cricketers tested positive in UK one still in isolation but asymptomaticभारतीय टीम 20-22 जुलाई को काउंटी चैंपियनशिप इलेवन टीम के साथ वार्म-अप खेल खेलेगी. (Image- Vira Kohli Twitter)

इंग्लैंड दौरे पर चार अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज खेलने गई भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए. हालांकि इनकी स्थिति में अब सुधार दिख रहा है लेकिन अभी एक खिलाड़ी आइशोलेशन में है. एक की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है लेकिन दूसरे खिलाड़ी का अब 18 जुलाई को कोरोना टेस्ट किया जाएगा, जब रविवार को उनके आइशोलेशन का 10वां दिन पूरा हो जाएगा.
न्यूज एजेंसी एएनआई को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों को कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे और उन्हें सिर्फ मामूली सर्दी-खांसी ही थी. इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सूत्र के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है. एक खिलाड़ी की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और दूसरे खिलाड़ी का रविवार को कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

Aptech Insider Trading मामले में सेटलमेंट, राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी समेत 10 लोगों ने चुकाए 37 करोड़

अन्य सभी खिलाड़ियों की स्थिति बेहतर

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद से भारतीय खिलाड़ी ब्रेक पर हैं तो सूत्र से यह जानने की कोशिश की गई कि और चिंता की कोई बात तो नहीं है. इस पर उसने बताया कि अन्य सभी खिलाड़ी बिल्कुल ठीक हैं. सभी खिलाड़ियों की नियमित तौर पर जांच चल रही है और कड़े प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है. सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे पहली प्राथमिकता है.

UAE में शिफ्ट होगा टी 20 वर्ल्ड कप, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की पुष्टि

20-22 जुलाई को वार्म-अप मैच

भारतीय टीम 20-22 जुलाई को काउंटी चैंपियनशिप इलेवन टीम के साथ वार्म-अप खेल खेलेगी. इस मैच का प्रबंध बीसीसीआई के अनुरोध पर इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने किया है. इंग्लैंड के साथ होने वाले सीरीज से पहले दो इंट्रा-स्क्वाड गेम्स की बजाय भारतीय टीम एक अभ्यास मैच खेलना चाहती थी जिसके चलते भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने ईसीबी से यह अनुरोध किया था. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने कहा था कि भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ सीरीज से पहले फर्स्ट क्लास गेम खेलना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. खेल
  3. Covid-19: इंग्लैंड दौरे पर गए दो भारतीय क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, एक अभी भी आइसोलेशन में

Go to Top