सर्वाधिक पढ़ी गईं

YONO SBI की सर्विस ठप, बैंक की ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग और YONO लाइट इस्तेमाल करने की सलाह

SBI का कहना है कि वह YONO SBI ऐप की सर्विस को रिस्टोर करने की दिशा में कार्यरत है.

December 3, 2020 3:39 PM
YONO SBI mobile app service impacted due to a system outage, customers can use YONO lite and online sbi for their banking needsबैंक ने ग्राहकों से इस असुविधा के लिए माफी मांगी है

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के YONO SBI ऐप की सर्विस काम नहीं कर रही है. इसके चलते ग्राहकों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. बैंक का कहना है कि वह YONO SBI ऐप की सर्विस को रिस्टोर करने की दिशा में कार्यरत है. जल्द ही ग्राहक इसे फिर से इस्तेमाल कर सकेंगे. SBI ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है.

बैंक ने ट्वीट कर कहा है कि किसी सिस्टम आउटेज की वजह से YONO SBI मोबाइल ऐप प्रभावित हुआ है. बैंक सर्विस को फिर से सुचारू करने के लिए कदम उठा रहा है और जल्द ही YONO SBI की सर्विसेज रिस्टोर हो जाएंगी. बैंक ने ग्राहकों से इस असुविधा के लिए खेद जताया है और उनसे अपील की है कि वे YONO SBI ऐप की बजाय फिलहाल SBI की इंटरनेट बैंकिंग और YONO लाइट से अपनी बैंकिंग जरूरतें पूरी करें.

22 नवंबर को इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म किया था अपग्रेड

इससे पहले 22 नवंबर को SBI ने अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड किया था. जिसके चलते बैंक ने ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग, YONO, YONO Lite का इस्तेमाल करने में कुछ दिक्कत आ सकने की सूचना पहले से दे दी थी. भारतीय स्टेट ने कहा था कि वह ग्राहकों को बेहतर ऑनलाइन बैंकिंग एक्सपीरियंस देने के लिए अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहा है.

HDFC बैंक अलर्ट! RBI ने डिजिटल गतिविधियों और क्रेडिट कार्ड जारी करने से रोका, ये है पूरा मामला

ऑथेंटिक कस्टमर केयर नंबर्स और वेबसाइट

एक दिन पहले SBI ने कहा था कि ग्राहक बैंक से जुड़े अपडेट्स या सूचनाओं के लिए https://bank.sbi वेबसाइट पर ही जाएं. किसी अन्य फेक साइट पर भरोसा न करें. इसके अलावा अगर बैंक के कस्टमर केयर को एक्सेस करना है तो इसके लिए नंबर 1800 11 2211, 1800 425 3800 और 080 26599990 हैं. गूगल सर्च पर मिले किसी और नंबर को SBI कस्टमर केयर नंबर न समझें.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. YONO SBI की सर्विस ठप, बैंक की ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग और YONO लाइट इस्तेमाल करने की सलाह
Tags:SBI

Go to Top