सर्वाधिक पढ़ी गईं

Yes Bank का फेस्टिव ऑफर: क्रेडिट/डेबिट कार्ड से खरीदारी पर मिलेंगे फायदे; सस्ते लोन समेत स्मार्टफोन, टेलीविजन जीतने का भी मौका

यस बैंक ने फेस्टिव सीजन के लिए कई ऑफर्स का एलान किया है.

Updated: Oct 21, 2020 8:11 PM
yes bank festive season offers on loan credit and debit card no cost EMI cashback offersCARE Ratings has upgraded Yes Bank’s Rs 5,000 crore infrastructure bonds to CARE BBB rating and removed the bonds from credit watch.

यस बैंक ने फेस्टिव सीजन के लिए कई ऑफर्स का एलान किया है. यह ऑफर्स ग्राहकों के लिए अलग-अलग वित्तीय सॉल्युशंस के लिए उपलब्ध हैं जिनमें लोन की प्रोसेसिंग फीस पर डिस्काउंट, नो कॉस्ट ईएमआई, गिफ्ट वाउचर, कैशबैक आदि शामिल हैं. यस बैंक ने बयान में कहा कि ग्राहक आकर्षक ब्याज दरों पर बिना किसी रुकावट के लोन का फायदा ले सकते हैं. इसमें पर्सनल और बिजनेस लोन, टू व्हीलर और ऑटो लोन 100 फीसदी तक ऑन रोड प्राइस फाइनेंसिंग के साथ है. इनमें फ्लैक्सिबल पेमेंट प्लान्स भी उपलब्ध हैं.

स्मार्टफोन्स, टेलीविजन जीतने का भी मौका

यस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 100 से ज्यादा आकर्षक डील का बेनेफिट कुछ रिवॉर्ड्स के साथ भी ले सकते हैं. बैंक ने लोकप्रिय ब्रांड्स के साथ समझौता किया है जिससे क्रेडिट कार्ड धारकों की नो-कॉस्ट ईएमआई पर होम अप्लायंसेज की खरीदारी करने में मदद की जाएगी. बैंक ने कहा है कि सबसे ज्यादा खर्च करने वाले लोग इनाम जीत सकते हैं जिनमें स्मार्टफोन्स, टेलीविजन, ब्लूटूथ स्पीकर्स और शॉपिंग वाउचर शामिल हैं.

यस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े या ग्रॉसरी खरीदने पर रिवॉर्ड्स मिलेंगे और बचत भी होगी. यस बैंक घर बैठे सेविंग्स अकाउंट को डिजिटल तौर पर खोलने और फिक्स्ड डिपॉजिट के लिए ओवरड्राफ्ट की सुविधा भी ऑफर कर रहा है.

दिवाली पर मिलने वाला है बोनस! खाते में रखने की बजाए यहां लगाएं, 3 गुना मिल सकता है फायदा

होटल, फ्लाइट और बस बुकिंग पर डिस्काउंट

बैंक ने कहा कि त्योहारी सीजन के दौरान सुरक्षित सफर और प्रतिबंधों को आसान करने के लिए यस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर बेस्ट डील उपलब्ध हैं. इसके लिए बैंक ने बड़े ट्रैवल पोर्टल के साथ समझौता किया है. ग्राहक होटल, फ्लाइट और बस बुकिंग पर आकर्षक डिस्काउंट्स का फायदा ले सकते हैं.

ऑफर पर बोलते हुए यस बैंक के रिटेल बैंकिंग ग्लोबल हेड राजन पटेल ने कहा कि वे ग्राहकों को इस त्योहारी सीजन के दौरान आकर्षक लोन ऑफर्स दे रहे हैं और इसके लिए उन्होंने अलग-अलग कैटेगरी में बड़े और लोकप्रिय ब्रांड्स के साथ समझौता किया है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान खरीदारी टलने से डिमांड बहुत है और उनके ऑफर्स और प्रोडक्ट्स ग्राहकों की मदद करेंगे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. Yes Bank का फेस्टिव ऑफर: क्रेडिट/डेबिट कार्ड से खरीदारी पर मिलेंगे फायदे; सस्ते लोन समेत स्मार्टफोन, टेलीविजन जीतने का भी मौका

Go to Top