सर्वाधिक पढ़ी गईं

यूनियन बैंक के इस खास क्रेडिट कार्ड पर फ्री जिम और हेल्थ चेकअप समेत मिलेंगे कई ऑफर, जानें फायदे

इस कार्ड के यूजर्स देश भर के कुछ चुनिंदा जिमों में 15 से 30 दिनों की कॉम्प्लिमेंट्री जिम मेंबरशिप का लाभ उठा सकेंगे.

Updated: Sep 19, 2021 11:57 AM
Union Bank of India launched the Union Bank RuPay Wellness Contactless Credit Cardयूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने 'यूनियन बैंक रुपे वेलनेस कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड' लॉन्च किया है.

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है. बैंक ने नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ मिलकर अपने ग्राहकों के लिए एक खास तरह का क्रेडिट कार्ड पेश किया है. इस कार्ड का नाम ‘यूनियन बैंक रुपे वेलनेस कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड’ है. जेसीबी इंटरनेशनल नेटवर्क पर लॉन्च किए गए इस कार्ड में ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स दिए गए हैं.

यूनियन बैंक ने एक बयान में कहा कि यह क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लाइफ स्टाइल, फिटनेस, हेल्थ और पर्सनल केयर पर फोकस्ड है. इस नए क्रेडिट कार्ड के बारे में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के MD और CEO राजकिरण राय ने कहा, “इस यूनिक वेलनेस कार्ड के ज़रिए ग्राहक इसके एक्सक्लुसिव ऑफर्स का फायदा उठाते हुए ज्यादा बचत कर पाएंगे.” NPCI के COO प्रवीणा राय के मुताबिक इस डेडिकेटेड क्रेडिट कार्ड को खास तौर पर ग्राहकों के लाइफ स्टाइल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. “इस कार्ड में कई वेलनेस पैकेज ऑफर किए गए हैं. हमें भरोसा है कि यह कार्ड यूजर्स को एक बढ़िया अनुभव प्रदान करेगा.”

जिम में मिलेगा छूट

यूनियन बैंक रुपे वेलनेस क्रेडिट कार्ड के ज़रिए इसके यूजर्स देश भर के कुछ चुनिंदा जिमों में 15 से 30 दिनों की कॉम्प्लिमेंट्री जिम मेंबरशिप का लाभ उठा सकेंगे. इन जिम के मौजूदा मेंबर्स को कार्ड के ज़रिए अपनी सदस्यता को रिन्यू करते समय 40-50% की छूट मिलेगी. इसके अलावा, देश के टॉप शहरों में चलने वाले गोल्फ सेशन के लिए प्रीमियम गोल्फ कोर्स में रियायत दी जाएगी. इस कार्ड के जरिये ग्राहकों को गोल्फ सीखने की ट्रेनिंग भी मिल सकती है.

PNB ने 50 लाख रुपये से ज्यादा का होम लोन किया सस्ता,जानें ग्राहकों को कितना होगा फायदा और क्या हैं नए ऑफर्स

करा सकेंगे फ्री हेल्थ चेकअप

यूनियन बैंक रुपे वेलनेस क्रेडिट कार्ड होल्डर्स एक साल में एक कॉम्प्लिमेंट्री प्रीमियम हेल्थ चेकअप पैकेज के हकदार होंगे. कॉम्प्लिमेंट्री पैकेज का उपयोग करने के बाद भी वे रियायती दरों पर अपना स्वास्थ्य जांच करवा सकते हैं. इसके अलावा, इस क्रेडिट कार्ड के साथ 100 से ज्यादा वेलनेस स्पा सेंटर भी जोड़े गए हैं ज़रिए ग्राहक हर साल एक कॉम्प्लिमेंट्री वेलनेस ट्रीटमेंट के साथ-साथ पूरे साल छूट वाले सेशन में शामिल हो सकेंगे.

हवाई अड्डे के लाउंज का कर पाएंगे मुफ्त उपयोग

इसके अलावा, ग्राहक यूनियन बैंक रुपे वेलनेस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके पूरे भारत में हर तीन महीने में दो बार 30 से ज्यादा घरेलू हवाईअड्डा लाउंज का बिल्कुल मुफ्त में इस्तेमाल कर पाएंगे. जेसीबी इंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड के प्रेसिडेंट और COO, योशिकी कानेको ने कहा कि इस यह नए और अनोखे क्रेडिट कार्ड में कई ऐसे फीचर्स हैं जो ग्राहकों को पसंद आएंगे.

 

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. यूनियन बैंक के इस खास क्रेडिट कार्ड पर फ्री जिम और हेल्थ चेकअप समेत मिलेंगे कई ऑफर, जानें फायदे

Go to Top