सर्वाधिक पढ़ी गईं

अब WhatsApp से खरीदिए टू-व्हीलर पॉलिसी, शुरू हो गई सर्विस

भारती एक्सा का दावा है कि वह घरेलू गैर-जीवन बीमा उद्योग में पहली कंपनी है, जो ग्राहकों को टू-व्हीलर इंश्योरेंस खरीदने का विकल्प व्हाट्सएप पर दे रही है.

Updated: Apr 30, 2019 11:37 PM
Bharti AXA General, two-wheeler policies via WhatsApp, messaging platform WhatsApp, web aggregator Wishfin Insurance, two-wheeler cover, Bharti Enterprises, global insurance firm AXAभारती एक्सा का दावा है कि वह घरेलू गैर-जीवन बीमा उद्योग में पहली कंपनी है, जो ग्राहकों को टू-व्हीलर इंश्योरेंस खरीदने का विकल्प व्हाट्सएप पर दे रही है.

Two-Wheeler Policies via WhatsApp: अब आप WhatsApp के जरिए भी टू-व्हीलर इंश्योरेंस खरीद सकते हैं. जनरल इंश्योरेंस कंपनी भारती एक्सा जनरल इंश्योरंस ने मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के माध्यम से टू-व्हीलर इंश्योरेंस की बिक्री करने और बेहतर डिस्ट्रिब्यूशन सुनिश्चित करने के लिए विशफिन इंश्योरेंस से हाथ मिलाया है. कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

भारती एक्सा का दावा है कि वह घरेलू गैर-जीवन बीमा उद्योग में पहली कंपनी है, जो ग्राहकों को दोपहिया बीमा खरीदने का विकल्प व्हाट्सएप पर दे रही है. भारती एंटरप्राइजेज और एक्सा के ज्वाइंट वेंचर भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस है. भारती एक्सा विशफिन इंश्योरेंस की शाखा विशपॉलिसी की वेबसाइट पर पॉलिसी बेचेगी.

Two-Wheeler Policies via WhatsApp

भारती एक्सा ने बयान में कहा, “विशफिन ने वेब एग्रीगेटर विशफिन इंश्योरेंस के माध्यम से ‘बाय टू-व्हीलर इंश्योरेंस ऑन व्हाट्सएप’ सेवा शुरू की है. यह सेवा विशपॉलिसी की वेबसाइट पर मौजूद है. यह सेवा भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस देगी.” यह पॉलिसीधारकों के लिए ग्राहक सेवा का तेज और एक नया विकल्प होगा. कंपनी इसके अलावा अन्य चैनल जैसे ब्रांचेज, कस्टमर्स सर्विस सेंटर, पोर्टल एवं चैटबॉट के माध्यम से भी इंश्योरेंस सर्विस प्रदान करती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. अब WhatsApp से खरीदिए टू-व्हीलर पॉलिसी, शुरू हो गई सर्विस

Go to Top