सर्वाधिक पढ़ी गईं

JhunJhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के इस शेयर ने दो साल में दिया 250 फीसदी का रिटर्न, जानिए अभी और कितना मिल सकता है मुनाफा 

सितंबर के आंकड़ों के मुताबिक राकेश झुनझुनवाला के पास इस कंपनी के 1,997,925 शेयर हैं. बिग बुल की इसमें 8.5 फीसदी हिस्सेदारी बनती है.

Updated: Nov 18, 2021 5:31 PM
rakesh jhunjhunwalaराकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल शेयर बिलकेयर ने बुधवार को इंट्रा डे कारोबार में 87.90 रुपये का अपर सर्किट छू लिया .

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल शेयर बिलकेयर ने बुधवार को इंट्रा डे कारोबार में 87.90 रुपये का अपर सर्किट छू लिया . 11 नवंबर को कंपनी की ओर से रिजल्ट जारी करने के बाद ही इसके शेयरों में काफी तेजी देखी  गई. यह शेयर 23 जुलाई 2022  को 119.25 रुपये पर बंद हुआ. यह इसका 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर था. वहीं 22 दिसंबर को यह 38.55 के बिल्कुल निचले स्तर पर आ गया. यह इसके 52 हफ्ते का न्यूनतम स्तर था. यह स्टॉक पिछले दो साल के दौरान निवेशकों को 250 फीसदी का रिटर्न दे चुका है. 

कंपनी में बिग बुल की 8.5 फीसदी हिस्सेदारी 

सितंबर के आंकड़ों के मुताबिक राकेश झुनझुनवाला के पास इस कंपनी के 1,997,925 शेयर हैं. बिग बुल की इसमें 8.5 फीसदी हिस्सेदारी बनती है. झुनझुनवाला की इसमें जून तिमाही से ही होल्डिंग है. 17 सितंबर 2021 के  बाजार भाव के मुताबिक इन शेयरों की कुल कीमत 17 करोड़ रुपये से ज्यादा की है. बिलकेयर लिमिटेड( Bilcare Ltd) स्पेशयलिटी दवाओं  की पैकेजिंग में इस्तेमाल में होनेवाली बैरियल फिल्म बनाती है.

इस शेयरहोल्डिंग पैटर्न में कोई बदलाव नहीं हुआ है.Bilcare Ltd ने 11 नवंबर को अपना सितंबर तिमाही का रिजल्ट घोषित किया था इसके मुताबिक कंपनी ने दूसरी तिमाही में 205.14 करोड़ रुपये की इनकम हासिल की है जबकि जून तिमाही में इसकी कुल इनकम 181.69 करोड़ रुपये थी. कंपनी ने 22.40 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हासिल किया है. जून तिमाही में यह 15.28  करोड़ रुपये था. 

Jhunjhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला इस मल्टीबैगर शेयर को लेकर हैं बुलिश, अगर आपके पास हैं तो मुनाफावसूली करें या बनें रहें?

क्या करती है कंपनी? 

बिलकेयर लिमिटेड( Bilcare Ltd) स्पेशयलिटी दवाओं  की पैकेजिंग में इस्तेमाल में होनेवाली बैरियर फिल्म बनाती है.कंपनी रिसर्च में भी सक्रिय है.यह क्लीनिकल सर्विस, पैकेजिंग सिस्टम और मैटेरियल भी बनाती है. राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग वाली कई कपनियों के शेयर मल्टीबैगर साबित हुए हैं.इनमें से एक है इंडियाबुल्स रियल एस्टेट. Indiabulls Real Estate 2021 के मल्टीबैगर शेयरों में से एक रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. अंतरराष्ट्रीय
  3. JhunJhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के इस शेयर ने दो साल में दिया 250 फीसदी का रिटर्न, जानिए अभी और कितना मिल सकता है मुनाफा 

Go to Top