सर्वाधिक पढ़ी गईं

JhunJhunwala Portfolio:राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का ये शेयर सरपट दौड़ा, जानिए अभी और कितनी हो सकती है कमाई

कंपनी ने दूसरी तिमाही में 25.93 करोड़ रुपये का कंसोलिडेटेड प्रॉफिट हासिल किया है. जबकि पिछले साल की दूसरी तिमाही में इसने 13.93 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया था.

November 16, 2021 6:57 PM
राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के इस शेयर में खासा मुनाफा का अनुमान

राकेश झुनझुनवाला ( Rakesh JhunJhunwala) के पोर्टफोलियो में शामिल कई बड़े शेयरों की काफी चर्चा होती है. इसमें उनकी होल्डिंग बढ़ाने या घटाने को लेकर अक्सर तरह-तरह के कयास लगाए जाते हैं.लेकिन उनके पोर्टफोलियो में शामिल एक कम चर्चित शेयर ने अपनी सरपट दौड़ से सभी का ध्यान खींचा है. जानी-मानी ब्रोकरेज फर्म Nomura की ओर से टारगेट प्राइस और बेहतर मार्जिन के अनुमान के बाद वाटर ट्रीटमेंट कंपनी Va Tech Wabag के शेयरों में सोमवार ( 16 नवंबर 20210 ) को 7 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई . दरअसल कंपनी ने दूसरी तिमाही में 25.93 करोड़ रुपये का कंसोलिडेटेड प्रॉफिट हासिल किया है. जबकि पिछले साल की दूसरी तिमाही में इसने 13.93 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया था.

मौजूदा लेवल से 65 फीसदी ज्यादा रिटर्न मिलेगा – नोमुरा

नोमुरा का कहना है कि इस शेयर में मौजूदा लेवल से 65 फीसदी ज्यादा रिटर्न हासिल हो सकता है. कंपनी लगातार मुनाफा कमा रही है और इसका ऑर्डरबुक मजबूत होता दिख रहा है. लिहाजा यह शेयर आउटपरफॉर्म कर सकता है. नोमुरा ने Va Tech Wabag को BUY की रेटिंग दी है. शेयर के लिए 581 रुपये का टारगेट दिया है. शेयर की मौजूदा कीमत 356 रुपये है. इस लिहाज से देखें तो शेयर में लगभग 65 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है.

Jhunjhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला इस मल्टीबैगर शेयर को लेकर हैं बुलिश, अगर आपके पास हैं तो मुनाफावसूली करें या बनें रहें?

10,040 करोड़ से ज्यादा का है कंपनी का ऑर्डरबुक

ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इस वाटर ट्रीटमेंट कंपनी को ऑर्डरबुक अच्छा है और इसे सरकारी परियोजनाओं का लाभ मिल सकता है. कंपनी का ऑर्डरबुक 10,040 करोड़ से ज्यादा का है और इसमें लगातार बढ़ोतरी हो रही है. सितंबर तिमाही में कंपनी की कुल आय 610 करोड़ रुपये से बढ़कर 687 करोड़ रुपये हो गई है. झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला की इस कंपनी में 8.04 फीसदी हिस्सेदारी है. रेखा झुनझुनवाला के पास इस कंपनी के 50 लाख शेयर हैं. उन्होंने अगस्त 2020 में कंपनी में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए Va Tech Wabag के शेयर खरीदे थे.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. JhunJhunwala Portfolio:राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का ये शेयर सरपट दौड़ा, जानिए अभी और कितनी हो सकती है कमाई

Go to Top