सर्वाधिक पढ़ी गईं

टाटा कैपिटल से लिया है बिजनेस लोन, तो अब घर बैठे स्मार्टफोन पर मैनेज कर सकेंगे

टाटा कैपिटल ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है.

May 7, 2020 3:38 PM
tata capital launches new app for channel finance and term loan customers now can avail services on smartphoneटाटा कैपिटल ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है.

टाटा ग्रुप की वित्तीय सेवाएं देने वाली कंपनी टाटा कैपिटल (Tata Capital) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप का नाम टाटा कैपिटल कमर्शियल एंड SME मोबाइल ऐप है, जिसकी मदद से चैनल फाइनेंस और टर्म लोन ग्राहकों को मदद मिलेगी. कंपनी ने ग्राहकों को बेहतर मोबाइल सेवा का अनुभव मिलेगा जो आसान और रुकावट के बिना होगा. इसमें कंपनी के चैनल फाइनेंस ग्राहकों को कई सुविधाएं मिलेंगी.

ऐप पर मिलेंगी ये सुविधाएं

इन सुविधाओं में अकाउंट डिटेल को इंस्टैंट एक्सेस के साथ लिमिट एक्टिवेशन की रिक्वेस्ट को ट्रैक कर सकेंगे. ग्राहक इस मोबाइल ऐप की मदद से दस्तावेजों को अपलोड या डाउनलोड भी कर सकते हैं जिनमें TDS और स्टॉक Debtor स्टेटमेंट शामिल हैं. इसके अलावा ग्राहक केवल एक क्लिक में सर्विस के लिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं. ग्राहक इस मोबाइल ऐप से लोन ट्रांजैक्शन और पुनर्भुगतान के कार्यक्रम को भी ट्रैक कर सकते हैं. इसके अलावा चैनल फाइनेंस के ग्राहक एडिशनल लिमिट को भी एक्टिवेट कर सकेंगे और ड्रॉ डाउन रिक्वेस्ट को भेज सकेंगे.

इस ऐप के लॉन्च के बारे में कंपनी के चीफ डिजिटल और मार्केटिंग ऑफिसर अबोनती बैनर्जी ने बताया कि टाटा कैपिटल व्यापारियों और डीलरों को अपने चैनल फाइनेंस और टर्म लोन प्रोडक्ट्स के जरिए क्रेडिट तक आसान क्रेडिट देना चाहता है. उनके मुताबिक टाटा कैपिटल कमर्शियल एंड SME मोबाइल ऐप ग्राहकों को अपने फोन के जरिए सभी मौजूदा अकाउंट्स को मैनेज करने में मदद करेगा. उन्होंने कहा कि यह ऐप इस्तेमाल करने में आसान, सुरक्षित है और इसके साथ यह कई ऐड-ऑन फीचर्स उपलब्ध कराता है जो ग्राहकों के लिए उपयोगी होंगे.

PM किसान: फॉर्म भरने में की है गलती तो नहीं मिलेंगे 6000 सालाना, घर बैठे ऐसे करें करेक्ट

एप्पल और गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध

कंपनी द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक यह ऐप एप्पल प्ले स्टोर और गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. कंपनी ने कहा है कि इस ऐप का मकसद उसके चैनल फाइनेंसिंग के ग्राहकों और टर्म लोन कर्जधारकों के अनुभव को बेहतर करना है. डिजिटल इंटरफेस की मदद से कर्जधारक अपने लोन की सर्विस स्मार्टफोन से ऐप में लॉग इन करके कर सकते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. टाटा कैपिटल से लिया है बिजनेस लोन, तो अब घर बैठे स्मार्टफोन पर मैनेज कर सकेंगे

Go to Top