सर्वाधिक पढ़ी गईं

SBI ग्राहक ध्यान दें! 21 जून को बंद रह सकती है ऑनलाइन/नेट बैंकिंग सुविधा, बैंक ने दी ये जानकारी

यह जानकारी SBI ने ट्वीट कर दी है.

Updated: Jun 18, 2020 7:10 PM

 

SBI online services may not be accessible on 21st June, customers to plan accordingly to avoid being inconveniencedImage: PTI

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की ऑनलाइन सर्विसेज 21 जून को बंद रह सकती हैं. इसलिए ग्राहक ऑनलाइन सर्विसेज के जरिए जरूरी ट्रांजेक्शन पहले ही निपटा लें. यह जानकारी SBI ने ट्वीट कर दी है. SBI ने ट्वीट में कहा है कि बैंक अपनी कुछ ऐप्लीकेशंस के लिए नए इनवायरमेंट को लागू कर रहा है. इसलिए बैंक की ऑनलाइन सर्विसेज को एक्सेस करने में 21 जून को दिक्कत हो सकती है.

बैंक ने ग्राहकों से अपील की है कि असुविधा से बचने के लिए ग्राहक इस पूर्व सूचना के अनुसार प्लान करें. इसका अर्थ है कि SBI ऑनलाइन सर्विसेज से जुड़े कामों को रविवार के लिए न रखें.

SBI online services may not be accessible on 21st June, customers to plan accordingly to avoid being inconveniencedImage: SBI

हाल ही में ठप रही हैं सेवाएं

इससे पहले 13 और 14 जून को भी SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं ठीक से काम नहीं कर रही थीं. इसके चलते ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ा. SBI के ट्विटर पेज पर शिकायत करते हुए यूजर्स का कहना था कि 13 जून की सुबह से बैंक की सर्विसेज ठप पड़ीं और उन्हें लेन-देन करने में दिक्कत आ रही है. ग्राहकों को पेटीएम, UPI, YONO SBI ऐप, SBI इंटरनेट बैंकिंग आदि के जरिए ट्रांजेक्शन, अकाउंट बैलेंस चेक जैसी गतिविधि करने में दिक्कत का सामना करना पड़ा. बैंक का कहना था कि ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं रखरखाव के कारण बंद की गईं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. SBI ग्राहक ध्यान दें! 21 जून को बंद रह सकती है ऑनलाइन/नेट बैंकिंग सुविधा, बैंक ने दी ये जानकारी

Go to Top