सर्वाधिक पढ़ी गईं

SBI Easy Ride Loan: घर बैठे मिलेगा 3 लाख रुपये तक का टू-व्हीलर लोन, योनो मोबाइल ऐप के ज़रिए कर सकते हैं अप्लाई

एसबीआई के सभी पात्र ग्राहक योनो ऐप के जरिए किसी ब्रांच में जाए बिना डिजिटली टू-व्हीलर लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

Updated: Nov 02, 2021 4:48 PM
SBI offers pre-approved 2-wheeler loan on mobile appभारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए प्री-अप्रूव्ड टू-व्हीलर लोन (SBI Easy Ride Loan) स्कीम लॉन्च किया है.

SBI Easy Ride Loan: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए प्री-अप्रूव्ड टू-व्हीलर लोन (SBI Easy Ride Loan) स्कीम लॉन्च किया है. इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को एसबीआई के डिजिटल प्लेटफॉर्म योनो ऐप के ज़रिए अप्लाई करना होगा. इस स्कीम के तहत 3 लाख रुपये तक के टू-व्हीलर लोन के लिए अप्लाई किया जा सकता है. बैंक ने पहले ही योनो के ज़रिए होम लोन के लिए अप्लाई करने वाले ग्राहकों को 5 बेसिस प्वाइंट की छूट देने की घोषणा कर रखी है.

3 लाख रुपये तक तक का मिलेगा लोन

बैंक ने एक बयान में कहा कि एसबीआई के सभी पात्र ग्राहक योनो ऐप के जरिए किसी ब्रांच में जाए बिना डिजिटली टू-व्हीलर लोन का फायदा उठा सकते हैं. एसबीआई ने कहा कि ग्राहक Easy Ride लोन के तहत 3 लाख रुपये तक और कम से कम 20,000 रुपये के लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसमें चार साल की अधिकतम अवधि के लिए लोन पर सालाना 10.5 फीसदी का ब्याज लगेगा.

Dhanteras 2021: इस धनतेरस पर खरीदने जा रहे हैं चांदी? इन पांच बातों का जरूर रखें ध्यान, वरना हो सकता है नुकसान

इस स्कीम के तहत एक प्री-अप्रूव्ड ग्राहक भी गाड़ी की ऑन-रोड कीमत का 85 प्रतिशत तक लोन ले सकता है, हालांकि इसके लिए शर्त यह है कि अवधि केवल 45 महीने की होगी और EMI कम से कम 2560 रुपये प्रति लाख तक होगी. यह लोन सीधे डीलर के अकाउंट में भेजा जाएगा. एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विस देने और बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने की लगातार कोशिश कर सकते हैं.”

8 करोड़ 90 लाख लोगों ने ऐप को किया है डाउनलोड

योनो के ज़रिए एसबीआई अपने ग्राहकों को कई तरह की सेवाएं देता है. इस ऐप को नवंबर 2017 में लॉन्च किया गया था. अब तक इस ऐप को 8 करोड़ 90 लाख लोगों ने डाउनलोड किया है और इसके साथ ही, इसके 4 करोड़ 20 लाख रजिस्टर्ड यूजर हैं. एक करोड़ 10 लाख लोग इस ऐप पर रोजाना लॉग इन करते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. SBI Easy Ride Loan: घर बैठे मिलेगा 3 लाख रुपये तक का टू-व्हीलर लोन, योनो मोबाइल ऐप के ज़रिए कर सकते हैं अप्लाई
Tags:SBI

Go to Top