सर्वाधिक पढ़ी गईं

इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल, SBI से मिलेगा बेहतर शर्तों के साथ लोन

किसी भी प्रकार की आकस्मिक जरूरत हो या शादी-छुट्टी का प्लान बना रहे हैं तो पैसे की जरूरत पूरी करने के लिए बैंकों से पर्सनल लोन ले सकते हैं.

Updated: Feb 16, 2021 8:19 PM
sbi offers personal loan by giving missed call sms on good terms and conditions know here sbi personal loan detailsSBI के ट्वीट के मुताबिक अगर आपको पर्सनल लोन चाहिए तो आपको महज 7208933142 नंबर पर मिस्ड कॉल करना है.

SBI Personal Loan: किसी भी प्रकार की आकस्मिक जरूरत हो या शादी-छुट्टी का प्लान बना रहे हैं तो पैसे की जरूरत पूरी करने के लिए बैंकों से पर्सनल लोन ले सकते हैं. अगर आप भी पर्सनल लोन लेने की योजना बना रहे हैं तो देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की एक खास सुविधा आपके लिए बहुत काम की है. एसबीआई ने पर्सनल लोन के लिए अपने ग्राहकों को सिर्फ एक मिस्ड कॉल के जरिए पर्सनल लोन देने की शुरुआत की है जिससे बैंकों के बार-बार चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे.

एसबीआई ने अपनी इस खास सुविधा को लेकर ट्वीट कर जानकारी दी है. बैंक के ट्वीट के मुताबिक अगर आपको पर्सनल लोन चाहिए तो आपको महज 7208933142 नंबर पर मिस्ड कॉल करना है. इसके बाद आपको बैंक की तरफ से बैक कॉल आएगा और आपके लोन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

SBI Personal Laon के फीचर्स

  • 20 लाख रुपये तक का लोन
  • न्यूनतम 9.6 फीसदी की दर से ब्याज
  • हर दिन घटते बैंलेंस पर ब्याज कैलकुलेशन
  • कम प्रोसेसिंग फीस
  • कम से कम डॉक्यूमेंटेशन
  • बिना सिक्योरिटी और बिना गारंटर को लोन मिलेगा.
  • प्रीपेमेंट पर कोई पेनाल्टी नहीं.

EPF पर क्या इस बार भी कम होगा ब्याज? 4 मार्च को EPFO कर सकता है फैसला

एसएमएस के जरिए भी मिल जाएगा कॉलबैक

एसबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक पर्सनल लोन के बार में अधिक जानकारी के लिए 1800-11-2211 पर कॉल कर सकते हैं. 7208933142 पर मिस्ड कॉल करने के अलावा आप चाहें तो एसएमएस भेजकर भी पर्सनल लोन की जानकारी हासिल सकते हैं. इसके लिए आपको PERSONAL लिखकर 7208933145 इस नंबर पर एसएमएस भेजना होगा और इसके बाद एसबीआई के कांटैक्ट सेंटर से कॉलबैक आएगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल, SBI से मिलेगा बेहतर शर्तों के साथ लोन

Go to Top