सर्वाधिक पढ़ी गईं

SBI ग्राहक अलर्ट! आज इंटरनेट बैंकिंग, YONO ऐप इस्तेमाल करने में आ सकती है दिक्कत

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए ट्विटर हैंडल के जरिए एक सूचना जारी की है.

Updated: Nov 22, 2020 9:19 AM
SBI is upgrading its internet banking platform, customer may face issues in internet banking, YONO and YONO LiteImage: PTI

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों के लिए अपनी सर्विस को बेहतर बनाने की दिशा में लगातार काम कर रहा है. ऐसी ही एक कोशिश को लेकर SBI ने अपने ग्राहकों के लिए ट्विटर हैंडल के जरिए एक सूचना जारी की है. इसमें कहा गया है कि बैंक अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहा है. लिहाजा 22 नवंबर यानी आज ग्राहकों को कुछ दिक्कत हो सकती है. SBI के ट्वीट के मुताबिक, ग्राहकों को बेहतर ऑनलाइन बैंकिंग एक्सपीरियंस देने के लिए बैंक अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहा है.

बैंक ने कहा है कि इस अपग्रेड गतिविधि के दौरान ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग, YONO, YONO Lite का इस्तेमाल करने में कुछ दिक्कत हो सकती है. इन प्लेटफॉर्म पर 22 नवंबर को गतिविधियां रुक-रुक कर चल सकती हैं. SBI ने रविवार को ग्राहकों को होने वाली इस असुविधा के लिए खेद जताया है.

SBI is upgrading its internet banking platform, customer may face issues in internet banking, YONO and YONO Lite

फेल्ड UPI ट्रांजेक्शन

हाल ही में SBI ने जानकारी दी थी कि अगर ग्राहक ने UPI पेमेंट कर दी लेकिन वह फेल हो गई और धनराशि अकाउंट से कट गई है तो ऐसी स्थिति में व्यक्ति को क्या करना चाहिए जिससे पैसा रिफंड हो जाए. हालांकि SBI ने यह भी कहा था कि रिफंड जनरेट करने के लिए कंप्लेंट रेज करने से पहले ग्राहक को 48 घंटे का इंतजार करना चाहिए. अगर धनराशि इन 48 घंटों में रिफंड नहीं हो, तब ग्राहक को कंप्लेंट रेज करनी चाहिए. इस बारे में पढ़ें…SBI अलर्ट! UPI ट्रांजैक्शन हो गया फेल और खाते से कट गए पैसे, रिफंड के लिए करें ये काम

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. SBI ग्राहक अलर्ट! आज इंटरनेट बैंकिंग, YONO ऐप इस्तेमाल करने में आ सकती है दिक्कत
Tags:SBI

Go to Top