मुख्य समाचार:

राकेश झुनझुनवाला का पसंदीदा स्टॉक सबसे उच्च स्तर पर, खरीदने का सुनहरा मौका!

अक्टूबर 17 में ईटी नाउ को दिए इंटरव्यू में झुनझुनवाला ने बताया था कि टाइटन उनका पसंदीदा स्टॉक है.

April 23, 2018 1:28 PM
rakesh jhujhnwala, titan share price, jp morgon, motilal osowal, राकेश झुनझुनवाला, टाइटन, मोतीलाल ओसवाल, business news in hindiअक्टूबर 17 में ईटी नाउ को दिए इंटरव्यू में झुनझुनवाला ने बताया था कि टाइटन उनका पसंदीदा स्टॉक है. (Reuters)

दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला मल्टीबैगर स्टॉक लेने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं. एक ऐसा स्टॉक, टाइटन, जहां वह 6.8 फीसदी से अधिक हिस्सेदारी रखते हैं, अपने उच्च स्तर पर चल रहा है, और जेपी मॉर्गन समेत शीर्ष ब्रोकरेज स्क्रिप पर उत्साही हैं. आज सुबह एनएसई पर टाइटन कंपनी के शेयर 964 रुपये पर कारोबार कर रहे थे.

मजबूत तिमाही प्रदर्शन की उम्मीदों पर टाइटन कंपनी के शेयरों ने इस महीने की शुरुआत में 971.50 रुपये के नए रिकॉर्ड तक गया था. जेपी मॉर्गन के अलावा, मोतीलाल ओसवाल का मानना है कि वित्तीय वर्ष 18 की चौथी तिमाही ज्वेलरी डिवीजन के लिए अच्छी तिमाही साबित हुआ है, जिसमें कोई नया संग्रह लॉन्च होने के बावजूद किशोरों के बीच खुदरा विकास हुआ है. फर्म ने कहा कि विकास सफल हीरे के आभूषण सक्रियण और संशोधित स्वर्ण विनिमय नीति द्वारा संचालित किया गया था, जबकि बहु-ब्रांड और ई-कॉम प्लेटफार्मों की सहायता से तिमाही में दृढ़ता से प्रदर्शन किया गया था.

Track livestock price: Titan Company Ltd

मोतीलाल ओसवाल का शेयर मूल्य लक्ष्य 1,050 रुपये प्रति शेयर है. जेपी मॉर्गन ने कहा कि कंपनी सही दिशा में आगे बढ़ रही है. हम FY19-20 अनुमानित ईपीएस 3-7 फीसदी बढ़ाते हैं. जेपी मॉर्गन को ईपीएस में 27 फीसदी सीएजीआर प्रीमियम मूल्यांकन का समर्थन करने की उम्मीद है. फर्म की लक्षित कीमत वर्तमान बाजार की कीमतों से 8.9 फीसदी से अधिक की वृद्धि का तात्पर्य है. फर्म ने स्टॉक पर अपनी ओवरवेट रेटिंग बरकरार रखी है.

दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला से Investment के 7 मंत्र जानिए

निवेश विज़ार्ड राकेश झुनझुनवाला की पसंदीदा स्क्रिप टाइटन कंपनी 2017 में 150 फीसदी से अधिक बढ़ी है. बीएसई के साथ दायर आंकड़ों से पता चला है कि मार्च तिमाही के अंत में कंपनी में ऐस निवेशक 6.8 फीसदी से अधिक हिस्सेदारी रखता है, जो कि करीब 6,10,32,645 शेयर्स होते हैं. मौजूदा मूल्य पर गणना की गई है कि कंपनी में उनकी हिस्सेदारी 5,891 करोड़ रुपये है, जो होल्डिंग में कोई बदलाव नहीं मानती है.

पिछली तिमाही के अंत में, राकेश झुनझुनवाला ने कमाई कॉल पर टाइटन कंपनी प्रबंधन से पूछताछ की थी. “पिछले साल हमने एक परेशान नवंबर और दिसंबर देखा और मुझे समझ में आया कि आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं लेकिन नवंबर और दिसंबर में कई विवाह हैं – तो यह कहना सही होगा कि सितंबर-अक्टूबर की तुलना में नवंबर और दिसंबर में आपकी बिक्री की तुलना में काफी बेहतर होना चाहिए?, “उन्होंने पूछा था. अक्टूबर 17 में ईटी नाउ को दिए इंटरव्यू में झुनझुनवाला ने बताया था कि टाइटन उनका पसंदीदा स्टॉक है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. राकेश झुनझुनवाला का पसंदीदा स्टॉक सबसे उच्च स्तर पर, खरीदने का सुनहरा मौका!

Go to Top