सर्वाधिक पढ़ी गईं

Paytm पेमेंट्स बैंक ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, अब FD करने के लिए रहेंगे दो विकल्प

पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने ग्राहकों को FD की सुविधा देने के लिए इंडसइंड बैंक के बाद अब सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (Suryoday Small Finance Bank) के साथ साझेदारी की है.

January 19, 2021 2:45 PM
Paytm Payments Bank account holders can now avail fixed deposit services from Suryoday Bank, After IndusInd Bank, now paytm payments bank partners Suryoday small finance bank for fd servicePPBL समय से पहले एफडी तुड़वाने पर ग्राहकों से कोई पेनल्टी वसूल नहीं करता है.

पेटीएम पेमेंट्स बैंक (PPBL) ग्राहकों के पास अब फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) कराने के लिए दो विकल्प होंगे. पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने ग्राहकों को एफडी की सुविधा देने के लिए इंडसइंड बैंक के बाद अब सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (Suryoday Small Finance Bank) के साथ साझेदारी की है. अब PPBL के ग्राहक चाहें तो इंडसइंड बैंक के एफडी रेट्स व अन्य शर्तों या फिर सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक के एफडी रेट्स व अन्य शर्तों पर PPBL के साथ एफडी कर सकेंगे.

अभी PPBL, इंडसइंड बैंक के साथ मिलकर ग्राहकों को 100 रुपये के न्यूनतम डिपॉजिट के साथ एफडी की सुविधा देता है. नई साझेदारी से PPBL मल्टी पार्टनर एफडी सर्विस देने वाला देश का पहला पेमेंट्स बैंक बन गया है. इससे ग्राहकों के पास दो पार्टनर बैंकों में से चुनाव करने का अवसर रहेगा. PPBL ने बयान जारी कर कहा है कि ग्राहक अब एफडी के लिए दोनों पार्टनर बैंकों की पेशकशों की तुलना कर सकेंगे, जैसे ​न्यूनतम ​जमा, ब्याज दर, एफडी की अवधि आदि. PPBL समय से पहले एफडी तुड़वाने पर ग्राहकों से कोई पेनल्टी वसूल नहीं करता है.

डाक से भेजना चाहते हैं सामान, घर बैठे जानिए कितना लगेगा पैसा

ग्राहकों को फ्लेक्सिबिलिटी मुहैया कराना मकसद

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के एमडी व सीईओ सतीश गुप्ता ने कहा कि हमने अपने खाताधारकों को एफडी के लिए फ्लेक्सि​बिलिटी उपलब्ध कराने क लिए सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ साझेदारी की है. ग्राहक अपनी सुविधानुसार और फायदों की तुलना कर अपनी पसंद का पार्टनर बैंक चुन सकते हैं.

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी व सीईओ भास्कर बाबू का कहना है कि एक स्मॉल फाइनेंस बैंक के तौर पर हमारा फोकस अच्छे ग्राहक अनुभव के साथ इनोवेटिव प्रॉडक्ट्स और सॉल्युशंस उपलब्ध कराने पर है. पेटीएम पेमेंट्स बैंक के साथ साझेदारी ग्राहकों को एक वैकल्पिक डिजिटल प्लेटफॉर्म मुहैया कराने, उन्हें अधिक सार्थक तरीके से सेविंग्स करने में मदद करने में हमें अधिक सक्षम बनाएगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. Paytm पेमेंट्स बैंक ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, अब FD करने के लिए रहेंगे दो विकल्प
Tags:Paytm

Go to Top