सर्वाधिक पढ़ी गईं

रूपे फेस्टिव कार्निवल: पढ़ाई से लेकर खरीदारी तक, पाइए 65% तक की बंपर छूट

यह कैंपेन रूपे यूजर्स को कई फायदे और आकर्षक डिस्काउंट उपलब्ध कराएगा.

Updated: Oct 26, 2020 3:21 PM
NPCI launches RuPay Festive Carnival, rupay cardholders can avail upto 65 pc discount and other benefits in various categoriesरूपे कार्डधारक रूपे फेस्टिव कार्निवल के तहत आकर्षक ऑफर्स हासिल कर सकते हैं.

RuPay Festive Carnival: नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) ने ‘रूपे फेस्टिव कार्निवल’ लॉन्च किया है. यह कैंपेन रूपे यूजर्स को कई फायदे और आकर्षक डिस्काउंट उपलब्ध कराएगा. रूपे कार्डधारक हेल्थ, फिटनेस, शिक्षा, ई-कॉमर्स जैसी कैटेगरी में तो आकर्षक ऑफर हासिल कर ही सकते हैं, साथ ही डाइनिंग, फूड डिलीवरी, शॉपिंग, एंटरटेनमेंट, वेलनेस, फार्मेसी आदि कैटेगरी में भी रूपे फेस्टिव कार्निवल के तहत आकर्षक ऑफर्स हासिल कर सकते हैं.

रूपे कार्डधारक कैंपेन के तहत कुछ प्रमुख राष्ट्रीय, क्षेत्रीय व लोकल ब्रांड्स से खरीदारी करने पर 600 से अधिक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. रूपे फेस्टिव कार्निवल का मकसद लाखों यूजर्स को सुरक्षित, संपर्करहित और कैशलेस पेमेंट्स के लिए प्रोत्साहित करना और उनके खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक नए तरीके की पेशकश करना है.

65% तक की छूट

कार्निवल के तहत ग्राहक इस फेस्टिव सीजन अमेजन, स्विगी, सैमसंग, P&G, मिंत्रा, आजियो, फ्लिपकार्ट, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, बाटा, हैमलीज, जी5, टाटा स्काई, मैकडोनल्ड्स, डोमिनोज, डाइनआउट स्विगी, अपोलो फार्मेसी, नेटमेड्स आदि जैसे टॉप ब्रांड्स पर 10-65 फीसदी तक की छूट हासिल कर सकेंगे.

ई-कॉमर्स पर खरीदारी से लेकर शिक्षा तक पर, रूपे फेस्टिव कार्निवल ग्राहकों को आकर्षक फायदों की पेशकश करेगा. उदाहरण के तौर पर मिंत्रा पर 10 फीसदी छूट, testbook.com से टेस्ट पास पर 65 फीसदी छूट, सैमसंग के टीवी, एसी और स्मार्टफोन पर 52 फीसदी तक की छूट, Me N Moms पर 250 रुपये की छूट, बाटा पर 25 फीसदी डिस्काउंट, P&G प्रॉडक्ट्स पर 30 फीसदी छूट प्रमुख हैं.

क्रेडिट कार्ड से करेंगे त्योहारों की खरीदारी, तो उठा सकेंगे ये 6 फायदे

खरीदारी की खुशियां दोगुना करने में होगा कामयाब

एनपीसीआई के चीफ ऑफ मार्केटिंग कुणाल कलावतिया का कहना है कि रूपे फेस्टिव कार्निवल हमारे रूपे कार्डधारकों की उत्सव की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए सैकड़ों ऑफर्स के साथ सभी को सुपर सेवर और यादगार उत्सव का अनुभव प्रदान करेगा.

कलावतिया का कहना है, हमारा मानना है कि विभिन्न श्रेणियों में प्रमुख ब्रांड्स के साथ यह ऑफर इस त्योहारी सीजन में हमारे ग्राहकों के लिए खरीदारी की खुशियों को दोगुना करने में कामयाब होगा. कस्टमाइज्ड फायदों और ऑफर्स के साथ NPCI में हमारा निरंतर प्रयास है कि हम रूपे को भारतीय घरों में सबसे पसंदीदा कार्ड बना सकें ताकि लोग अपनी रोजमर्रा की खरीद और अपनी दूसरी तमाम खरीदारी भी इसके जरिए ही करें.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. रूपे फेस्टिव कार्निवल: पढ़ाई से लेकर खरीदारी तक, पाइए 65% तक की बंपर छूट

Go to Top