मुख्य समाचार:

90 सेकेंड में मिल जाएगा 60 हजार तक का लोन, MobiKwik दे रहा है आॅफर

MobiKwik के जरिए आप 60,000 रुपये तक का Loan ले सकते हैं और फिर EMI के जरिए आप रकम को ऑटो पेमेंट कर सकते हैं.

September 6, 2018 4:10 PM
mobikwik loan offer, mobikwik loan 60000 details, mobikwik loan payment, mobikwik loan process, mobikwik loan terms, mobikwik loan 60000 interest rates, business news in hindiMobiKwik के जरिए आप 60,000 रुपये तक का Loan ले सकते हैं और फिर EMI के जरिए आप रकम को ऑटो पेमेंट कर सकते हैं.

यदि आपको कम समय में छोटी रकम का लोन चाहिए तो मोबाइल पेमेंट ऐप MobiKwik आपकी मदद कर सकता है. MobiKwik महज 90 सेकेंड में बाइक, मोबाइल जैसी जरूरतों के लिए 60,000 रुपये तक का इंस्टेंट लोन आॅफर कर रहा है. MobiKwik का दावा है कि उसके ऐप के जरिए कस्टमर को 90 सेकेंड में इंस्टेंट लोन मिल जाएगा.

बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करा सकते हैं लोन अमाउंट

MobiKwik के को-फाउंडर और CEO बिपिन प्रीत सिंह ने FE Hindi Online  को बताया कि, “मोबिक्विक लोन, लोगों के क्रेडिट हिस्ट्री को देखकर लोन देता है. इंटरेस्ट रेट सबसे लिए एक सामान नहीं है. इंटरेस्ट रेट लोन अप्लाई करते हुए ही जेनरेट होता है और इंटरेस्ट रेट करीब 15 फीसदी से शुरू होता है. लोन अमाउंट को आप अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं.”

कैसे अप्लाई करें?

MobiKwik के जरिए आप अधिकतम 60,000 रुपये तक का Loan ले सकते हैं और फिर EMI के जरिए आप रकम को ऑटो पेमेंट कर सकते हैं. Loan लेने के लिए आपके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड का होना जरूरी है. इसके साथ ही आपका MobiKwik अकाउंट का KYC होना भी जरूरी है. इसके बिना आप लोन के लिए अप्लाई नहीं कर सकेंगे. MobiKwik का दावा है कि Loan लेने के लिए कोई कोलैटरल की जरुरत नहीं है. लोन के लिए  कोई कागजी डाक्यूमेंट्स की जरूरत नहीं होगी.

MobiKwik Loan की कुछ खास बातें: 

  • MobiKwik Loan 10,000 रुपये से लेकर अधिकतम 60,000 रुपये तक लिया जा सकता है.
  • MobiKwik Loan के लिए आपको अपना पैन और आधार कार्ड की डिटेल्स देनी होगी.
  • MobiKwik Loan की रकम आपके MobiKwik वॉलेट में क्रेडिट की जाएगी.
  • MobiKwik Loan लेने के लिए आपके अकाउंट का KYC होना लोन है.
  • MobiKwik Loan की रकम को EMI के जरिए ऑटो पेमेंट कर सकते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. 90 सेकेंड में मिल जाएगा 60 हजार तक का लोन, MobiKwik दे रहा है आॅफर

Go to Top