मुख्य समाचार:

ICICI बैंक दे रहा 20000 रु तक का इंट्रेस्ट फ्री लोन, ये है डिटेल

यह लोन बैंक की Paylater सर्विस के तहत दिया जा रहा है.

November 18, 2018 3:03 PM
ICICIBank is offering up to 45 days interest-free credit limit of up to ₹20,000यह लोन UPI के जरिए आॅनलाइन शॉपिंग, बिल्स के आॅनलाइन या आॅफलाइन पेमेंट के लिए दिया जा रहा है. (PTI)

अगर आप ICICI बैंक के कस्टमर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ICICI बैंक अपने कस्टमर्स को 45 दिनों तक की अवधि के लिए इंट्रेस्ट फ्री लोन उपलब्ध करा रहा है. यानी बैंक कस्टमर्स से कोई ब्याज नहीं लेगा. यह लोन बैंक की पेलेटर सर्विस के तहत दिया जा रहा है. इस बारे में बैंक के ट्विटर हैंडल पर भी जानकारी मौजूद है.

इंट्रेस्ट फ्री लोन की लिमिट 20000 रुपये तक है यानी बैंक से इससे ज्यादा का लोन बिना ब्याज नहीं लिया जा सकता. यह लोन UPI के जरिए आॅनलाइन शॉपिंग, बिल्स के आॅनलाइन या आॅफलाइन पेमेंट के लिए दिया जा रहा है.

चुनिंदा कस्टमर्स ही ले सकेंगे फायदा

बैंक के मुताबिक, यह एक इंस्टैंट प्रीअप्रूव्ड लोन है, जो चुनिंदा कस्टमर्स को ही मिलेगा. किस कस्टमर को कितना लोन इंट्रेस्ट फ्री मिलेगा, यह बैंक तय करेगा. लोन की लिमिट 5000 रुपये से 20000 रुपये तक होगी.

ICICI बैंक के कस्टमर पेलेटर सर्विस का लाभ iMobile ऐप या पॉकेट्स वॉलेट से भी ले सकते हैं. जिन कस्टमर्स को बैंक इस लोन की सुविधा देगा, उन्हें इसकी जानकारी बैंक वॉलेट, iMobile ऐप या नेटबैंकिंग में लॉग इन करने के बाद एक इनवाइट पॉप अप से मिलेगी.

इन चीजों के लिए नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

पेलेटर सर्विस का इस्तेमाल क्रेडिट कार्ड पेमेंट, अन्य बैंक अकाउंट या व्यक्ति को फंड ट्रांसफर के लिए नहीं किया जा सकता. यह लोन अमाउंट बाद में आॅटोमेटिकली आपके बैंक अकाउंट से कटता रहेगा.

इसके बारे में अधिक जानकारी ICICI बैंक ब्रांच या फिर https://www.icicibank.com/Personal-Banking/paylater.page?#toptitle से ली जा सकती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. ICICI बैंक दे रहा 20000 रु तक का इंट्रेस्ट फ्री लोन, ये है डिटेल

Go to Top