सर्वाधिक पढ़ी गईं

ICICI बैंक लाया इंस्टैंट लोन सर्विस; कार, टूव्हीलर्स के लिए कुछ ही घंटों में मिल जाएगा कर्ज

प्राइवेट सेक्टर के ICICI Bank ने कार और टू-व्हीलर्स की खरीद के लिए इंस्टा यानी तुरंत लोन की सुविधा शुरू की है.

April 17, 2019 7:14 PM
ICICI Bank launches insta car, two-wheeler loansRepresentational Image

प्राइवेट सेक्टर के ICICI Bank ने कार और टू-व्हीलर्स की खरीद के लिए इंस्टा यानी तुरंत लोन की सुविधा शुरू की है. योजना के तहत मौजूदा ग्राहकों को लोन के लिए अंतिम मंजूरी पत्र यानी फाइनल सैंक्शन लेटर तत्काल जारी कर दिया जाएगा. ICICI बैंक ने बयान में कहा कि पहली सेवा ‘इंस्टा ऑटो लोन’ में 20 लाख से अधिक पहले से मंजूरी प्राप्त ग्राहकों को कार लोन के लिए अंतिम मंजूरी पत्र तत्काल जारी कर दिया जाएगा. डिजिटल रूप से जारी यह पत्र सात साल की अवधि के 20 लाख रुपये तक के लोन के लिए होगा.

दूसरी पहल ‘इंस्टा टू व्हीलर लोन’ के तहत पूर्व मंजूरी प्राप्त 1.2 करोड़ ग्राहकों को तीन साल की अवधि के लिए दो लाख रुपये तक के लोन का मंजूरी पत्र तत्काल जारी किया जाएगा. इसमें कहा गया है कि दोनों ही योजनाओं में ग्राहकों को वाहन के ‘ऑन रोड’ मूल्य का 100 फीसदी कर्ज दिया जाएगा.

केवल कुछ घंटों में मिल जाएगा लोन

बयान में कहा गया है कि मंजूरी पत्र 15 दिन के लिए वैध होगा. इसे लेकर ग्राहक देश में किसी भी वाहन डीलर के पास जा सकता है, वाहन का चयन कर सकता है और अंतिम दस्तावेज जमा कर कुछ घंटों में लोन प्राप्त कर सकता है. अभी इस पूरी प्रक्रिया में ग्राहकों को कई दिन लग जाते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. ICICI बैंक लाया इंस्टैंट लोन सर्विस; कार, टूव्हीलर्स के लिए कुछ ही घंटों में मिल जाएगा कर्ज

Go to Top