HDFC ने पेश किया खास होम लोन ऑफर, WhatsApp से कर सकेंगे अप्लाई, 2 मिनट में अप्रूवल का दावा

HDFC ने अपने एक बयान में कहा है कि इस नई सर्विस का फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स को केवल एचडीएफसी के व्हॉट्सएप नंबर पर मैसेज करना होगा.

HDFC Spot Home Loan Offer
HDFC ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप पर स्पॉट होम लोन ऑफर लॉन्च किया है.

HDFC Spot Home Loan Offer: HDFC ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप (WhatsApp) पर स्पॉट होम लोन ऑफर लॉन्च किया है. अगर आप होम लोन लेने का मन बना रहे हैं तो अब आपको इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. HDFC का दावा है कि इस ऑफर के तहत 2 मिनट के भीतर ही ग्राहकों को होम लोन की सैद्धांतिक मंजूरी मिल जाएगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एचडीएफसी का ‘स्पॉट ऑफर ऑन व्हाट्सएप’ (Spot Offer on WhatsApp) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसकी मदद से बॉरोअर्स को होम लोन के लिए सैद्धांतिक मंजूरी तुरंत मिल जाएगी.

डॉक्टरों के लिए ICICI Lombard का खास इंश्योरेंस प्लान, कानूनी दावों से निपटने में मिलेगी मदद

ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि इस नई सर्विस का फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स को केवल एचडीएफसी के व्हॉट्सएप नंबर (+91 9867000000) पर मैसेज करना होगा. इसके साथ ही, उन्हें कंपनी को कुछ बेसिक जानकारियां प्रोवाइड करनी होगी. कस्टमर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर फौरन एक प्रोविजनल होम लोन ऑफर लेटर जनरेट हो जाएगा. कंपनी का दावा है कि ग्राहकों के लिए यह फैसिलिटी सातों दिन चौबीसों घंटे उपलब्ध होगी. होम लोन अप्रुवल लेटर के लिए कोई ‘वेटिंग टाइम’ नहीं होगी. कंपनी ने बताया कि यह सुविधा केवल सैलरीड भारतीय निवासियों के लिए है.

Airtel Q4 Results: एयरटेल की आय में दोगुना इजाफा, शेयरहोल्डर्स को डिविडेंड का ऐलान

कंपनी का बयान

एचडीएफसी के मैनेजिंग डायरेक्टर रेणु सूद कर्नाड ने कहा, “एचडीएफसी में हम बेहतर कस्टमर एक्सपीरियंस और इंगेजमेंट के लिए डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन पर फोकस और निवेश कर रहे हैं. भारत में हाउसिंग की मांग बेहद मजबूत बनी हुई है.” एचडीएफसी ने अपने ग्राहकों को आसानी से होम लोन अकाउंट को मैनेज करने में मदद करने के लिए कई डिजिटल सर्विसेज की शुरुआत की है. आज के समय में नए लोन एप्लिकेशन्स में से 91 फीसदी से ज्यादा डिजिटल चैनलों के माध्यम से प्राप्त हुए हैं, जो महामारी से पहले 20 फीसदी से भी कम थे.

(इनपुट-पीटीआई)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News