सर्वाधिक पढ़ी गईं

HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कार और पर्सनल लोन में छूट, कंज्यूमर गुड्स पर कैशबैक, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभों में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI शामिल हैं. इसके अलावा और भी कई तरह के ऑफर्स की घोषणा की गई है.

Updated: Oct 05, 2021 8:03 PM
HDFC Bank launches Festive Treats 3.0 with over 10,000 offersत्योहारी सीजन में HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर्स की घोषणा की है.

HDFC Bank: त्योहारी सीजन में HDFC बैंक अपने ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन ऑफर लेकर आ रहा है. मंगलवार को HDFC बैंक ने अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 (Festive Treats 3.0) कैंपेन की घोषणा की. इस कैंपेन के तहत HDFC अपने ग्राहकों को कार्ड, लोन, और आसान EMI पर 10,000 से ज्यादा ऑफर देगा. पीटीआई के मुताबिक बैंक ने इसके लिए 100 से ज्यादा जगहों पर 10,000 से ज्यादा व्यापारियों के साथ करार किया है ताकि ग्राहक अपनी पर्सनल और बिजनेस संबंधी जरूरतों के लिए इन ऑफर्स का फायदा उठा सकें. ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभों में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI शामिल हैं. इसके अलावा और भी कई तरह के ऑफर की घोषणा की गई है.

  • ग्राहकों को वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स और कंज्यूमर गुड्स पर 5 प्रतिशत तक के कैशबैक और नो कॉस्ट EMI दिए जाएंगे.
  • खाते में तत्काल वितरण के साथ 25 प्रतिशत से शुरू होने वाला पर्सनल लोन भी दिया जाएगा.
  • फेस्टिव सीजन में जो लोग कार खरीदना चाहते हैं उनके लिए भी ऑफर की घोषणा की गई है. HDFC अपने ग्राहकों को जीरो फोरक्लोजर चार्ज के साथ 50 प्रतिशत से शुरू होने वाला कार लोन ऑफर कर रहा है.
  • बैंक ने टू-व्हीलर लोन में 100 प्रतिशत तक फंडिंग और ब्याज दरों में 4 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है.
  • बैंक ने ट्रैक्टर लोन पर 90 प्रतिशत तक की फंडिंग और जीरो प्रोसेसिंग फीस की घोषणा की है.
  • कमर्शियल व्हीकल लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी.
  • ग्राहकों को 75 लाख रुपये तक का कोलैटरल फ्री बिजनेस लोन और इसके प्रोसेसिंग फीस में 50 प्रतिशत की छूट देने की बात कही गई है.

इन ऑफर्स के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप HDFC बैंक की वेबसाइट पर जा सकते हैं. लेंडर्स ग्रुप हेड (पेमेंट, कंज्यूमर फाइनेंस, डिजिटल बैंकिंग और IT) पराग राव ने कहा, “हम इस त्योहारी सीजन को और भी ज्यादा आनंदमय बनाने के लिए फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 पेश कर रहे हैं. हमारे पास 10,000 से ज्यादा ऑफ़र हैं जो ऑनलाइन, ऑफलाइन और हाइपरलोकल हैं.” राव ने कहा कि अर्थव्यवस्था के खुलने से उपभोक्ताओं द्वारा बीते वर्ष की तुलना में ज्यादा खर्च करने की संभावना है. उपभोक्ताओं को कई तरह के ऑफर प्रदान करने के लिए बैंक ने ऐप्पल, अमेज़ॅन, शॉपर्स स्टॉप, LG, सैमसंग, सोनी, टाइटन और सेंट्रल समेत कई मर्चेंट्स के साथ करार किया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कार और पर्सनल लोन में छूट, कंज्यूमर गुड्स पर कैशबैक, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

Go to Top