मुख्य समाचार:

SIDBI के जरिए 59 मिनट में मिलेगा कर्ज

SIDBI ने एक बयान में कहा कि ये प्लेटफार्म MSME को एक ही मंच पर कई उधारदाताओं से कर्ज प्रस्तावों तक पहुंचने और बिना किसी अतिरिक्त लागत पर कर्ज प्रोसेसिंग के समय को कम करने का लाभ मुहैया कराएगा.

November 24, 2018 4:11 PM
how to get instant loan, how to get instant loan online, how to get instant loan in india, how to get instant loan from sbi, how to get instant loan for students, instant loan online, sidbiSIDBI ने एक बयान में कहा कि ये प्लेटफार्म MSME को एक ही मंच पर कई उधारदाताओं से कर्ज प्रस्तावों तक पहुंचने और बिना किसी अतिरिक्त लागत पर कर्ज प्रोसेसिंग के समय को कम करने का लाभ मुहैया कराएगा.

MSME (सूक्ष्म, लघु, छोटे और मध्यम उद्यमों) को आसान फाइनेंशिंग विकल्पों तक पहुंच प्रदान करने के लिए SIDBI ने एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस psbloansin59minutes.com लॉन्च किया है, जहां उन्हें कर्ज की सैद्धांतिक मंजूरी इंस्टेंट रूप से प्रदान की जाएगी.

SIDBI ने एक बयान में कहा कि ये प्लेटफार्म MSME को एक ही मंच पर कई उधारदाताओं से कर्ज प्रस्तावों तक पहुंचने और बिना किसी अतिरिक्त लागत पर कर्ज प्रोसेसिंग के समय को कम करने का लाभ मुहैया कराएगा. इस प्लेटफार्म पर फिलहाल 20 बैंकर शामिल हुए हैं.

psbloansin59minutes कैपिटावल्र्ड के ओनरशिप वाली फिनटेक स्टार्टअप है, जिसमें एसबीआई, बीओबी, पीएनबी, इंडियन बैंक और विजया बैंक समेत पब्लिक सेक्टर बैंक/एफआई के एक कंसोर्टियम का नियंत्रण और ओनरशिप है.

बयान में कहा गया कि आवेदक द्वारा प्रदान की गई जानकारी का विश्लेषण प्लेटफार्म के एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर द्वारा किया जाता है और व्यक्तिगत बैंकों द्वारा निर्धारित मानकों के साथ मेल करता है. बैंकों द्वारा मिलान किए गए प्रोडक्ट के लिए सैद्धांतिक प्रपोजल के बाद बैंकों द्वारा कर्ज जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. SIDBI के जरिए 59 मिनट में मिलेगा कर्ज

Go to Top